27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस दिन करेंगे शादी! जानें प्री वेडिंग से लेकर रिसेप्शन तक की डिटेल्स

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के लव्ड कपल में से एक है. अब दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. जी हां रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल अप्रैल 2023 तक एक दूसरे संग सात फेरे ले सकते हैं.

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बी-टाउन के पसंदीदा जोड़ी में से एक है. दोनों कपल को अक्सर लंच या फिर डिनर डेट पर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है. ये दोनों एक साथ काफी क्यूट और परफेक्ट लगते है. कियारा और सिड की जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद है. बीते दिनों कपल के ब्रेकअप की खबरें आई थी. जिसके बाद फैंस काफी मायूस हो गए थे. हालांकि बाद में करण जौहर की पार्टी में इन-दोनों को एक साथ बाहर निकलते देखा गया. जिसके बाद ऐसा लगा कि कपल के बीच सब ठीक है. एक दूसरे के प्यार में दीवाने इस कपल ने कभी खुलकर अपने रिलेशन पर बात तो नहीं की है, लेकिन कभी इंकार भी नहीं किया. अब ये लवबर्ड्स अपने रिश्ते को नया नाम देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

इस दिन होगी कियारा-सिड की शादी

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही एक दूसरे संग शादी करने वाले है. रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल अगले 6 महीने में यानी अप्रैल 2023 तक एक दूसरे के साथ सात फेरे ले सकते हैं. बॉलीवुडलाइफ के करीबी सूत्र बताते हैं, “सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे के साथ बहुत प्यार करते हैं. वे सोच चुके हैं, कि उनके रिश्ते के हर चरण और अब सुनिश्चित हैं कि वे एक होना चाहते हैं और शादी करना चाहते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो ये हाई प्रोफाइल शादी दिल्ली में होगी. दोनों परिवार ने अभी से ही शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है.

दिल्ली में होगी दोनों की शादी

सूत्र आगे कहते हैं, “सिद्धार्थ और कियारा अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते हैं, क्योंकि वे एक-दूसरे के बारे में अब एकदम पक्के हो गए हैं. इस जोड़े की शादी अगले साल अप्रैल में हो सकती है. दोनों की शादी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हो सकते हैं. कियारा और सिड पहले एक कोर्ट वाली शादी करेंगे और फिर वे रिसेप्शन के बाद एक कॉकटेल पार्टी रख सकते हैं. ऐसे में हम नहीं जानते क्या सेलिब्रिटीज को रिसेप्शन पार्टी में आमंत्रित किया जाएगा या नहीं, क्योंकि सभी फंक्शन दिल्ली में हो रहा है.”

Also Read: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ने अपने रिलेशनशिप को किया ऑफिशियल, दोस्त के बर्थडे में एक साथ हुए स्पॉट
सिद्धार्थ और कियारा लंबे वक्त से एक दूसरे को कर रहे है डेट

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी तीन साल से अधिक समय से रिश्ते में हैं. दोनों कपल शेरशाह के सेट पर एक दूसरे से मिले थे. वहीं दोनों को प्यार हो गया. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी. ये जोड़ी टिनसेल टाउन में सबसे पसंदीदा और प्रसिद्ध जोड़े में से एक है और उनकी शादी उनके फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें