30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IND vs SA: भारत-दक्षिण अफ्रीका तीसरे वनडे मैच के दौरान ग्राउंड में आया कुत्ता, पहले निकला था सांप

मैच में दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी कर रही थी और भारतीय टीम फिल्डिंग कर रही थीं तभी बीच मैदान पर एक कुत्ता पहुंच गया जिसके वजह से थोड़ी देर के लिए खेल को रोकना पड़ा. हालांकि भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज कर सीरीज अपने नाम कर ली.

IND vs SA 3rd ODI: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया ने 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. इसी जीत के साथ भारत ने सीरीज 2-1 अपने नाम कर ली. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. वहीं नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इस मैच में खेल के दौरान एक कुत्ता मैदान में आ गया जिसकी वजह से खेल रोकना पड़ा. हालांकि थोड़ी देर बाद खेल शुरू कर दिया गया.

खेल के दौरान मैदान में आया कुत्ता

दरअसल, मैच में दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी कर रही थी और भारतीय टीम फिल्डिंग कर रही थीं उसी वक्त बीच मैदान पर एक कुत्ता पहुंच गया जिसके वजह से थोड़ी देर के लिए खेल को रोकना पड़ा. हालांकि सिक्योरिटी ने इस कुत्ते को बीच मैदान से बाहर निकाल दिया. जिसके बाद खेल दुबारा चालू हो गया. बता दें कि इससे पहले गुवहाटी में खेले गए भारत-दक्षिण अफ्रीका टी20 मुकाबले के दौरान एक सांप निकला था. हालांकि कुछ देर बाद सांप को पकड़ कर मैदान से बाहर ले जाया गया और खेल पूरा खेला गया.

Also Read: IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत ने दर्ज की आसान जीत, 2-1 से अपने नाम की वनडे सीरीज
भारत ने 2-1 से अपने नाम की वनडे सीरीज

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दिल्ली में खेले गए आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से हरा दिया है. इसी जीत के साथ शिखर धवन की अगुवाई में भारत ने वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम 99 रन पर ही ढेर हो गई. जबाव में भारतीय टीम ने 19.1 में तीन विकेट खोकर लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया. भारत के लिए कुलदीप यादव ने सर्वाधिक चार विकेट चटकाये. वहीं शुभमन गिल ने 49 रनों की तूफानी पारी खेली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें