27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केंद्रीय गृहमंत्री के बिहार दौरे को लेकर CM नीतीश कुमार बोले- ‘अमित शाह आएं-जाएं नहीं पड़ता फर्क’

Jai Prakash Narayan की जयंती पर आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर आ रहे हैं. इस नीतीश कुमार ने कहा कि 'यहां कोई आए-जाए उनको कोई फर्क नहीं पड़ता है.

Jai Prakash Narayan की जयंती पर आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर आ रहे हैं. इस पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. सीएम ने कहा कि अमित शाह बिहार आएं-जाएं उनको किसी तरह का फर्क नहीं पड़ता है.

जेपी को किया नमन

जेपी को याद करते हुए सीएम ने कहा हम लोग जय प्रकाश के सिद्धांत को मानने वाले लोग हैं. जेपी आंदोलन में हमलोगों ने काम किया है. हम जेपी की इच्छा के अनुरूप ही बिहार को बढ़ाने का काम कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि वे जब तक जीवित रहेंगे, तब तक जेपी को भूल नहीं सकते हैं.

आज नागालैंड जाएंगे नीतीश कुमार 

नागालैंड के दौरे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वे आज ही नागालैंड के दौरे पर जा रहे हैं. वहां के विभाग के लोगों ने उनको आमंत्रित किया है. सीएम ने कहा कि जेपी ने 1964 में नागालैंड गए थे.वहां वे लगभग तीन साल यानी 1967 तक रहे थे. उन्होंने आगे कहा कि वहां के लोगों के मन में जय प्रकाश के प्रति श्रद्धा है.

मुलायम सिंह के निधन पर जताया शोक

मुलायम सिंह के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने के सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनको याद करते हुए नमन किया. सीएम ने कहा कि वे कल बुधवार को यूपी जाएंगे. मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि मुलायम सिंह यादव का निधन राष्ट्र के लिए अपूरणीय क्षति है . वे देश के बड़े समाजवादी नेता थे. वे समाजवादी पार्टी के संस्थापक एवं संरक्षक थे. गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का सोमवार को गुरुग्राम में निधन हो गया है. वे बीते 2 अक्टूबर से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें