27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जबतक जिंदा हैं जेपी को कभी भूल नहीं सकते हैं, प्रतिमा पर मल्यार्पण कर बोले नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को जेपी की जयंती पर आयोजित राजकीय समारोह में शामिल होने के लिए इनकम टैक्स चौराहे पहुंचे थे. सीएम नीतीश कुमार ने जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया.

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि वो जबतक जिंदा हैं जेपी को कभी भूल नहीं सकते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को जेपी की जयंती पर आयोजित राजकीय समारोह में शामिल होने के लिए इनकम टैक्स चौराहे पहुंचे थे. सीएम नीतीश कुमार ने जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया.

हम जेपी के सिद्धांत पर चलते हैं

सीएम नीतीश कुमार ने इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि जयप्रकाश नारायण की इच्छा के अनुरूप वो बिहार को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं. जयप्रकाश नारायण ने समाज के लिए जो काम किया, वह बहुत बड़ा कार्य था. नीतीश कुमार ने कहा कि हम उन्हीं के सिद्धांत पर चलते हैं.

कोई कहीं आए-जाए उससे फर्क नहीं पड़ता

एक महीने के भीतर दूसरी बार अमित शाह के बिहार दौरे पर जब पत्रकारों ने मुख्यमंत्री से सवाल किया तो नीतीश कुमार ने कहा कि कौन कहां आ जा रहा है, इससे क्या फर्क पड़ता है. कोई कहीं आए-जाए उससे फर्क नहीं पड़ता है. जयप्रकाश नारायण की जयंती पर नगालैंड जाने के संबंध में जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आज वे जेपी की जयंती में शामिल होने के लिए नगालैंड जा रहे हैं.

नगालैंड में 3 साल तक रहे थे जेपी

जयप्रकाश नारायण नगालैंड में 3 साल तक रहे थे. उनकी जयंती के मौके पर वहां के लोगों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आमंत्रित किया है. नीतीश कुमार ने कहा कि नगालैंड में जयप्रकाश नारायण के प्रति वहां के लोगों में काफी श्रद्धा का भाव है. जयप्रकाश नारायण की जयंती पर हर बार वहां के लोग भव्य कार्यक्रम आयोजित करते हैं. इस बार मुझे आमंत्रित किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें