25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जया बच्चन ने केबीसी के मंच पर बिग बी को मारा ऐसा ताना, जिसे सुनकर खामोश रह गए अमिताभ बच्चन, देखें VIDEO

#80saalbemisaalbachchan अमिताभ बच्चन का आज बर्थडे है. उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए केबीसी के मंच पर जया बच्चन और बेटे अभिषेक पहुंचे है. शो में जया अमित जी को लेकर ऐसे-ऐसे राज खोलेंगी, जिसे सुनकर एक्टर की बोलती बंद हो जाएगी.

#80saalbemisaalbachchan: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज 80 साल के हो गए. उनके जन्मदिन को लेकर दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड है. एक्टर ने अपने जीवन में कड़ी मेहनत से आज इस मुकाम को हासिल किया है. ऐसे में अब केबीसी भी बिग बी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. शो में जया बच्चन और अभिषेक बच्चन को स्पॉट किया गया. तीनों हॉटसीट पर बैठकर अमित जी से एक से बढ़कर एक सवाल पूछ रहे हैं. शो का अब एक और नया प्रोमो रिलीज किया गया. इस प्रोमो को देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी.

जया ने अमित जी को मारा ताना

दरअसल सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर कौन बनेगा करोड़पति 14 का एक नया प्रोमो शेयर किया. इस प्रोमो में, हम जया बच्चन को अमिताभ बच्चन पर तंज कसते हुए देखते हैं. जया जी बिग बी से कहती हैं, “मैंने देखा तो नहीं है पर सुना है कि आप जब किसी के काम से प्रवाही होते हैं, ये स्वभाव से, उनको फूल भेजते हैं, चिट्ठी भेजते हैं, वैसा आज तक मुझे कभी नहीं मिली, भेजते हैं?” इस बयान के बाद, बिग बी शॉक्ड रह जाते हैं और कहते हैं, “ये कार्यक्रम क्या सार्वजनिक हो रहा है यार ये गलत बात होगी”. अभिषेक बच्चन भी उन पर कटाक्ष करते हैं और कहते हैं, “बिलकुल नहीं आप आगे देखें क्या होता है.”

Also Read: Amitabh Bachchan के 80वें बर्थडे पर KBC में पहुंची जया बच्चन, खोला ऐसा राज, जिसे सुनकर रो पड़े बिग बी
https://www.instagram.com/sonytvofficial/
इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन

इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, “इस बार बैठे हैं हॉटसीट पर @अमिताभ बच्चन जी, जहां देने होंगे उन कुछ कुछ मजारों के जवाब. देखिए #कौन बनेगा करोड़पति, 11 अक्टूबर, रात 9 बजे, सिर्फ सोनी पर.” शो में अमिताभ बच्चन को कई बार इमोशनल होते हुए भी देखा जा सकता है. वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ कई सीक्रेट का भी खुलासा करेंगे. अमिताभ बच्चन वर्तमान में कौन बनेगा करोड़पति 14 की मेजबानी कर रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म गुडबाय रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें