29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जहानाबाद में मामा से बकाया वसूलने गया था भांजा, पेट्रोल छिड़क कर जला दी माचिस…

फिलहाल घायल युवक का इलाज कराने के लिए एवं उनका बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई में चल रही है. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले में अब तक कियी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.

जहानाबाद. एक भांजे को मामा से अपना बकाया मांगना जानलेवा साबित हुआ. चंद पैसों के लिए एक मामा ने अपने भांजे को जिंदा जलाने का प्रयास किया. घटना जहानाबाद जिले के काको थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर गांव की है. फिलहाल घायल युवक का इलाज कराने के लिए एवं उनका बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई में चल रही है. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले में अब तक कियी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.

भांजा को मारने की साजिश

जानकारी के अनुसार अपने चचेरे मामा से चंद पैसों की वसूली करने गये भांजे को क्या पता था कि इस गुनाह की सजा ऐसी होगी. जब भांजे ने मामा ने अपना पैसा मांगा तो मामा ने पैसे के बदले उसे मौत देने का प्रयास किया. लंबे समय से पैसे नहीं लौटाने के बाद तकादा लेकर पहुंचे भांजे को निबटा देने की मामा की साजिश का उसे कतई अंदाजा नहीं था.

महज 30 हजार रुपये के लिए हत्या का प्रयास

मामा ने पैसे वसूलने आये भांजे के ऊपर पेट्रोल छिड़का फिर उसमें आग लगा दी. बताया जाता है कि मामा ने भांजे की मोटरसाइकिल से ही पेट्रोल निकालकर उसे जलाकर मारने की कोशिश की. इस घटना के बाद आसपास के लोग जुटे और घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया है.

सोनाबीघा का रहने वाला है गौरव

बुरी तरह झुलसे गौरव कुमार ने बताया कि वह सोनाबीघा का रहने वाला है. वह अपने चचेरे मामा और ममेरे भाई के पास लगभग तीस हजार रुपये बकाया मांगने आया था. रविवार की शाम अपने घर पैगंबरपुर से यहां पहुंचा. अपने ममेरे भाई से पैसे की बातचीत ही कर रहा था कि मामा नशे की हालत में आये और उसकी गाड़ी से तेल निकालने लगे. तेल निकाल कर उसके ऊपर में छिड़क दया. जब तक वो कुछ समझ पाता मामा ने माचिस जला दी.

लोगों ने दी पुलिस को सूचना

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना काको थाने की पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामाले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल घायल युवक का इलाज कराने के लिए एवं उनका बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई में चल रही है. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले में अब तक कियी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें