28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand News: रिमांड में व्यापारी अमित अग्रवाल से पूछताछ शुरू, इन मामलों से संबंधित पूछे गये सवाल

प्रवर्तन निदेशालय (इडी) ने कोलकाता के व्यापारी अमित अग्रवाल को रिमांड पर लेने के बाद पूछताछ शुरू कर दी है. इडी के अधिकारी उनसे दिन के करीब 11.30 बजे जेल से अपने कार्यालय ले गये.

प्रवर्तन निदेशालय (इडी) ने कोलकाता के व्यापारी अमित अग्रवाल को रिमांड पर लेने के बाद पूछताछ शुरू कर दी है. इडी के अधिकारी उनसे दिन के करीब 11.30 बजे जेल से अपने कार्यालय ले गये. इडी ने उन्हें वकील राजीव कुमार कैश कांड में सात अक्तूबर की देर रात गिरफ्तार किया था. आठ अक्तूबर को पीएमएल के विशेष न्यायाधीश की अदालत में पेश कर रिमांड पर देने की मांग की थी. इसके बाद अदालत ने अभियुक्त को रिमांड पर देने का आदेश दिया.

इडी कार्यालय में दोपहर से शुरू हुई पूछताछ के दौरान उनकी कंपनियों की गतिविधियों से संबंधित सवाल पूछे गये. साथ ही कंपनी के निदेशकों के साथ उसके निजी संबंधों से संबंधित सवाल पूछे गये. अमित अग्रवाल को रिमांड में लेने के बाद बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा, होटवार में एक रात के लिए शनिवार को रखा गया था.

रविवार की सुबह 11: 30 बजे उन्हें इडी के अधिकारियों ने रिमांड पर ले लिया. जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार अमित अग्रवाल साहिबगंज में हुए 1000 करोड़ रुपये के अवैध खनन में भी शामिल रहे हैं. जांच में प्रेम प्रकाश की कंपनियों से अमित की कंपनियों में मनी लाउंड्रिंग किये जाने के सबूत मिले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें