25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BYD Atto 3 Electric Car कल होगी लॉन्च, पावरफुल इंजन और जबरदस्त फीचर्स से होगी लोडेड

BYD कल भारत में अपने लेटेस्ट Atto 3 इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च करने वाली है. इस कार के लॉन्च होने से पहले ही इसके फीचर्स और इंजन से जुड़ी जानकारियां सामने आ चुकी है. इस इलेक्ट्रिक कार में पावरफुल इंजन और फीचर्स का जबरदस्त मिश्रण देखने को मिल सकता है.

BYD Atto 3 Electric Car: BYD कल भारत में अपने Atto 3 इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च करने वाली है. लॉन्च से पहले कंपनी ने इस कार से ज़ुरा एक टीजर भी जारी कर दिया है. जारी किये गए इस टीजर से BYD Atto 3 इलेक्ट्रिक कार के फीचर्स और इंजन से जुड़ी कुछ बातें भी सामने आयी है. रिपोर्ट्स की अगर मानें तो इस नयी कार में कंपनी ने एक बड़े बैटरी, पावरफुल इंजन और कमाल के फीचर्स का जबरदस्त मिश्रण दिया है. अगर आप इलेक्ट्रिक कार्स में दिलचस्पी रखते हैं तो BYD Atto 3 को जरूर चेकआउट करें. चलिए BYD Atto 3 के एक्सपेक्टेड फीचर्स और इंजन के बारे में जानते हैं.

BYD Atto 3 Design 

कंपनी के तरफ से जारी किये गए टीजर से इस कार के डिजाइन से जुड़ी कुछ बातें सामने आयी है. दिखने में यह इलेक्ट्रिक कार काफी स्पोर्टी और स्टाइलिश होगी. इस कार में कंपनी LED हेडलैम्प्स विद इंटीग्रेटेड DRLs, क्रोम फिनिश्ड ब्लैक आउट फ्रंट ग्रिल, फ्रंट बम्पर के दोनों तरफ वर्टीकल एयर इनलेट और व्हील्स पर डुअल टोन स्विर्ल टाइप पैटर्न जैसे डिजाइन रिलेटेड फीचर्स दिए गए हैं. वहीं अगर इस कार को रियर से देखें तो इसके रियर में कनेक्टेड LED टेललैंप्स दिया गया है.

BYD Atto 3 Battery

रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस कार को दो वेरिएंट्स में लॉन्च कर सकती है. इनमें Standard और Extended वेरिएंट शामिल है. बता दें इस इलेक्ट्रिक कार में कंपनी 60.48kWh बैटरी पैक का इस्तेमाल कर सकती है. इस इलेक्ट्रिक कार का इंजन काफी पावरफुल हो सकता है. अगर इसके पावर आउटपुट की बात करें तो यह कार 201bhp की पावर और 310nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. यह कार महज 7.3 सेकंड में 0-100 तक की स्पीड पकड़ सकता है.

BYD Atto 3 Features

इस इलेक्ट्रिक कार के सभी फीचर्स से फिलहाल पर्दा नहीं उठाया गया है. लेकिन, सामने आयी जानकारी से पता चलता है कि इस इलेक्ट्रिक कार में 12.8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल टोन ब्लू-ग्रे इंटीरियर और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं.

BYD Atto 3 Expected Price 

कंपनी इस इलेक्ट्रिक कार की कीमत 10 लाख रुपये के करीब रख सकती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कुछ ही दिनों पहले Tata ने अपने सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक कार Tiago EV को लॉन्च किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें