25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोरखपुर में राप्‍ती नदी में डूबकर दो लोगों की मौत, ग्रामीणों ने 5 लोगों की बचाई जान, डोंगी में थे सवार

नेतवारपट्टी गांव निवासी एक महिला सहित सात लोग नाव पर सवार होकर पशुओं का चारा लाने लिए नदी उस पार देवरिया जिले के भदिला गांव जा रहे थे. इस बीच नदी का बहाव तेज होने की वजह से नाव डूबने लगी. कुछ ही देर में नाव देखते-देखते डूब गई.

Gorakhpur News: गोरखपुर के बड़हलगंज थाना क्षेत्र के नेतवारपट्टी गांव मे रविवार की सुबह राप्ती नदी में नाव के डूबने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई. हालांक‍ि, महिला समेत पांच लोगों को स्थानीय लोगों ने बड़ी मशक्‍कत कर समय रहते बचा लिया. हादसे की खबर मिलते ही मौके पर अधिकारी पहुंचे और तेजी से राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर द‍िया.

नाव पर सात लोग थे सवार

नेतवारपट्टी गांव निवासी एक महिला सहित सात लोग नाव पर सवार होकर पशुओं का चारा लाने लिए नदी उस पार देवरिया जिले के भदिला गांव जा रहे थे. इस बीच नदी का बहाव तेज होने की वजह से नाव डूबने लगी. कुछ ही देर में नाव देखते-देखते डूब गई. शोर सुनकर पहुंचे गांव के लोगों ने महिला व चार युवकों को बचा लिया मगर नाव पर सवार बृजेश यादव व बलिराम सिंह गहरे पानी में डूब गये. बलिराम सिंह को नदी से बाहर निकाल कर गांव के लोग अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हालांक‍ि, बृजेश यादव का शव दो घंटे बाद नदी में तलाशा जा सका.

पुल‍िस तलाश रही हादसे की वजह 

इस संबंध में एसपी साऊथ एके सिंह ने मीड‍िया को बताया क‍ि नेतवारपट्टी गांव के पास डोंगी नाव रविवार की सुबह नदी में डूब गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबक‍ि पांच लोगों को बचा लिया गया. पुल‍िस हादसे की वजह का पता लगाने के ल‍िए जांच कर रही है. प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. दरअसल, नेतवारपट्टी गांव के अधिकतर लोगों की खेती देवरिया जिले के भदिला गांव में है. अपने निजी नाव से गांव के लोग चारा लाने और खेती करने जाते हैं. इसी क्रम में रविवार की सुबह भी डोंगी से राप्ती नदी पार करके भदिला गांव जा रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें