27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोहरदगा में उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र के गरीबों को नहीं मिल रहा राशन, ग्रामीणों ने अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

पेशरार प्रखंड के उग्रवाद प्रभावित सिरम पंचायत में तीन माह से जनवितरण प्रणाली के दुकानदार द्वारा राशन नहीं दिया जा रहा है. इससे नाराज सैकड़ों ग्रामीणों ने जिला आपूर्ति पदाधिकारी लोहरदगा को हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन सौंपा है

लोहरदगा: लोहरदगा जिला अंतर्गत पेशरार प्रखंड के उग्रवाद प्रभावित सिरम पंचायत में तीन माह से जनवितरण प्रणाली के दुकानदार द्वारा राशन नहीं दिया जा रहा है. इससे नाराज सैकड़ों ग्रामीण शुक्रवार को समाहरणालय पहुंच कर जिला आपूर्ति पदाधिकारी लोहरदगा को हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में ग्रामीणों ने कहा है कि सिरम पंचायत प्रखंड पेशरार जिला लोहरदगा के ग्राम-सिरम पहाड़गीर कुर्से के 300 से अधिक कार्डधारी हैं.

हम सभी कार्ड धारियों का राशन विगत 3-चार माह का राशन डीलर महावीर सिंह खेरवार द्वारा नहीं दिया जा रहा है, जिससे हम सभी को परेशानी हो रही है. डीलर श्री सिंह द्वारा मनमानी ढंग से राशन वितरण में गड़बड़ी की जा रही है. ग्रामीणों ने अनुरोध किया है कि सभी राशन कार्ड धारियों की समस्याओं को देखते हुए उचित रूप से बकाया राशन मुहैया कराया जाये.

साथ ही दोषी डीलर पर सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाये. ज्ञापन सौंपने वालों में अरविंद उरांव, सुंदर सिंह, नागेश्वर उरांव, नसीम अंसारी, लाल मोहन यादव, पिंटू यादव, छतरधारी खेरवार, फूलदेव उरांव आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें