28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Marriage Dates: शादी की तारीख से पता करें कैसा है आपका रिश्ता

Marriage dates: भविष्य को जानने के लिए हर कोई उत्सुक रहता है. जन्मतिथि, राशि के अलावा कई और भी तरीके हैं जिससे एक शादी शुदा कपल भविष्‍य में होने वाली घटनाओं के बारे में जान सकते हैं. आज हम आपको इस आर्टिकल में आपकी विवाह तिथि के अनुसार बताएंगे कि आपकी मैरिड लाइफ कैसी होगी.

Undefined
Marriage dates: शादी की तारीख से पता करें कैसा है आपका रिश्ता 10

1 नंबर : किसी महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को शादी हुई है, तो न्‍यूमेरोलॉजी के हिसाब से 2, 3, 4, 5, 7, 8,9 नंबर आपके लिए सबसे अच्छा माना जाता है. ऐसे लोग अपनी शादी को लेकर बहुत गंभीर तो होते है. इनमें ईगो होता है और इससे उनके रिश्‍ते में हल्की नोक-झोंक होती है.

Undefined
Marriage dates: शादी की तारीख से पता करें कैसा है आपका रिश्ता 11

2 नंबर: जिनकी शादी 2, 11, 20 तारीख को होती है, ऐसे लोग अपने रिश्‍ते में बहुत विश्वासी होते हैं. इन्‍हें एक दूसरे से बहुत ज्‍यादा अटैचमेंट होता है. यह एक दूसरे की बहुत केयर करते हैं और हर मुश्किल में एक दूसरे का साथ देते हैं.

Undefined
Marriage dates: शादी की तारीख से पता करें कैसा है आपका रिश्ता 12

3 नंबर: जिन लोगों की 3, 30 और 12 तारीख को शादी हुई है, उनकी शादी सफल रहती है. इन जातकों को जीवन में अनुसाशन में रहना पसंद होता है और यह एक अच्‍छा पारिवारिक जीवन बिताते हैं.

Also Read: Diwali 2022: दिवाली में घर की सफाई में ये अशुभ चीजें फेंके बाहर, लक्ष्मी नहीं होंगी नाराज
Undefined
Marriage dates: शादी की तारीख से पता करें कैसा है आपका रिश्ता 13

4 नंबर: जिन लोगों की 4, 13, 22 तारीख को शादी हुई है, उनकी मैरिड लाइफ लग्‍जीरियस होती है. यह अपने रिश्‍ते से संतुष्‍ट होते हैं, अक्सर ऐसे कपल को अपने साथी से बहुत सारी उम्‍मीदें होती हैं.

Undefined
Marriage dates: शादी की तारीख से पता करें कैसा है आपका रिश्ता 14

5 नंबर: जिन जातकों को 5, 14, 23 तारीख को जिन लोगों की शादी होती है, वे बहुत अधिक जिद्दी होते हैं. इन्‍हें अपने रिश्‍तें में बहुत जल्‍दी निणर्य लेने वाले होते हैं. कई बार दोनों के बीच अपने स्‍वभाव को लेकर टकराव भी होते हैं. जिससे इनका रिश्ता कमजोर हो जाता है.

Also Read: Karwa Chauth 2022 Date: करवा चौथ, धनतेरस और दिवाली कब, अक्टूबर में पड़ रहे ये त्योहार…
Undefined
Marriage dates: शादी की तारीख से पता करें कैसा है आपका रिश्ता 15

6 नंबर: जिन जातकों की शादी 6, 15, 24 तारीख को होती है. वे बहुत ही ज्‍यादा फ्रेंडली होते हैं और उन्‍हें रिश्‍तेदारों के बीच पॉपुलर रहना बेहद पसंद होता है. इस तारीख को जिनकी शादी हुई होती है वे लोग बहुत ज्‍यादा गुडलुकिंग भी होते हैं.

Undefined
Marriage dates: शादी की तारीख से पता करें कैसा है आपका रिश्ता 16

7 नंबर: 7, 16, 25 तारीख को जिन जातकों की शादी हुई होती है, उनकी मैरिड लाइफ बेहतर होती है और इन्‍हें यात्रा करना बेहद पसंद होता है. यह बहुत ही ग्रेसफुल जीवन बिताते हैं.

Undefined
Marriage dates: शादी की तारीख से पता करें कैसा है आपका रिश्ता 17

8 नंबर: जिनकी शादी 8, 17, 26 तारीख को होती है, उनकी मैरिड लाइफ बहुत ही सफल होती है. ऐसे कपल बुरे समय में भी अपने साथी का साथ नहीं छोड़ते हैं. एक दूसरे का साथ देते हुए बुरे वक्‍त को दोनों आसानी से पार कर लेते हैं.

Undefined
Marriage dates: शादी की तारीख से पता करें कैसा है आपका रिश्ता 18

9 नंबर: अगर आपका विवाह 9, 18, 27 तारीख को हुआ है, तो ऐसे जोड़े के बीच में थोड़े मतभेद होते हैं, लेकिन समय के साथ-साथ यह मतभेद खत्‍म भी हो जाते हैं और उनमें प्‍यार भी गहरा होता है. हालांकि, इन लोगों के बीच में ट्रस्‍ट इशूज हमेशा ही रहती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें