30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Amitabh Bachchan: अपनी लाडली पोती आराध्या के रूठने पर क्या तोहफा देते हैं अमिताभ बच्चन? यहां जानें

कौन बनेगा करोड़पति 14 में अमिताभ बच्चन ने बताया था कि वो अपनी नाराज पोती को कैसे मनाते हैं. एक कंटेस्टेंट के सवाल पर उन्होंने इसके बारे में बताया था. बिग बी अपनी पोती आराध्या के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते है. एक्ट

Amitabh Bachchan Birthday: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं. इसके अलावा बिग बी एक फैमिली मैन भी हैं. अक्सर वो अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी वाइफ जया बच्चन (Jaya Bachchan) को लेकर बात करते दिख जाते हैं. एक्टर अपनी पोती से भी बहुत प्यार करते हैं. उन्होंने केबीसी पर खुलासा किया था कि वो अपनी रूठी हुई पोती को कैसे मनाते है.

आराध्या को कैसे मनाते हैं अमिताभ बच्चन 

अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति 14 को होस्ट कर रहे हैं. शो के दौरान कंटेस्टेंट उनसे कभी ऐश्वर्या राय तो कभी आराध्या को लेकर सवाल पूछने से पीछे नहीं हटते. एक कंटेस्टेंट के सवाल पर बिग बी बताया था कि, जब वह मुझसे नाराज या परेशान होती है, तो मैं उसे चॉकलेट उपहार में देता हूं. गुलाबी उसका पसंदीदा रंग है इसलिए जब वह परेशान होती है तो मैं उसे गुलाबी हेयर बैंड और क्लिप गिफ्ट में देता हूं. वह तब खुश हो जाती है.

अमिताभ बच्चन की पोती 

अमिताभ बच्चन अपनी पोती आराध्या के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. आराध्या की उम्र 10 साल है और उसके जन्मदिन पर बिग बी उसके लिए स्पेशल पोस्ट भी लिखते है. स्टारकिड की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है. उसकी क्यूटनेस पर फैंस अपना दिल हार जाते है. पिछली बार वो अपने मां ऐश्वर्या राय के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर आई थी.

Also Read: Goodbye BO Collection Day 1: पर्दे पर नहीं चला अमिताभ-रश्मिका मंदाना का जादू, बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय रिलीज हो गई थी. पहले दिन मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया. ओपनिंग डे पर मूवी ने 2-3 करोड़ का कलेक्शन किया. इसमें नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अवराम, आशीष विद्यार्थी, और साहिल मेहता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें