27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

50MP कैमरा और बड़ी डिस्प्ले के साथ Oppo का सस्ता स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Oppo ने भारत में अपने बजट सेगमेंट A17 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को उन बायर्स के लिए लॉन्च किया गया है जो कि कम कीमत में अपने लिए एक जबरदस्त स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं. Oppo 17 को कंपनी ने 12,499 रुपये में लॉन्च किया है.

Oppo A17: Oppo ने भारत में अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन A17 को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की खासियत इसका डिजाइन और कैमरा है. इन स्मार्टफोन को उन बायर्स को टारगेट करके लॉन्च किया गया है जो कि अपने लिए कम कीमत पर एक जबरदस्त कैमरा और डिजाइन वाला स्मार्टफोन लेना चाहते हैं. बता दें इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 13 हजार रुपये से भी कम रखी है जिसकी वजह से इस प्राइस सेगमेंट में यह एक अच्छा स्मार्टफोन बनकर सामने आता है. अगर आप बजट में अपने लिए Oppo की कोई स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. चलिए इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत से जुड़ी बातों को जानते हैं.

Oppo A17 Specifications 

Oppo A17 में एक बड़े 6.56 इंच डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है. यह एक HD+ डिस्प्ले है और वॉटर ड्रॉप नॉच के साथ आता है. परफॉरमेंस की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G35 चिपसेट का इस्तेमाल किया है. स्मार्टफोन के कीमत के हिसाब से यह एक अच्छा चिपसेट है. यह स्मार्टफोन केवल 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है लेकिन, आप अगर चाहें तो microSD कार्ड की मदद से इसे 256GB तक बढ़ा सकते हैं.

Oppo A17 आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 के साथ आता है और ColorOS 12.1 पर काम करता है. इस स्मार्टफोन के रियर में कंपनी ने डुअल कैमरा सेटअप दिया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल और सेकंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ शूटर है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग एक लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. Oppo A17 में 5,000mAh की बैटरी दी गयी है. इस स्मार्टफोन के कुछ अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे सिक्योरिटी फीचर्स भी मिल जाते हैं.

Also Read: 8GB रैम और 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ Oppo A77s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Oppo A17 Price 

Oppo ने अपने इस नये स्मार्टफोन को काफी सस्ते कीमत पर लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 12,499 रुपये रखी गयी है. आप इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यम से खरीद सकेंगे. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए बैंक कार्ड्स का इस्तेमाल करते हैं तो कंपनी के तरफ से अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट दी जाने वाली है. Oppo A17 स्मार्टफोन को सनलाइट ऑरेंज और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें