26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरेली के सिरौली में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से 4 साल की बच्ची की मौत, दोस्त ने किया हमला

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से जाहिद की 4 साल की मासूम बेटी की मौत हो गई. इससे घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. गांव के लोगों का आरोप है कि कई बार विद्युत विभाग के अफसरों से शिकायत की थी. इसके बाद भी हाईटेंशन लाइन नहीं हटाई गई. इस कारण यह हादसा हुआ है.

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र के सिरोही गांव के ऊपर से बिजली की हाईटेंशन लाइन गुजरती है. हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से जाहिद की 4 साल की मासूम बेटी की मौत हो गई. इससे घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. गांव के लोगों का आरोप है कि कई बार विद्युत विभाग के अफसरों से शिकायत की थी. मगर इसके बाद भी हाईटेंशन लाइन नहीं हटाई गई. इस कारण यह हादसा हुआ है.

लाइन नहीं हटाई गई

देहात के सिरौली थाना क्षेत्र के सिरोही गांव में हाईटेंशन लाइन को हटाने के लिए काफी शिकायत की थीं. मासूम बच्ची छत पर खेल रही थी. लाइन की चपेट में आने से बच्ची के करंट लग गया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बच्ची की मौत होने के बाद घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही कार्रवाई की जा रही है. ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर तमाम आरोप लगाए हैं. उन्होंने विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण बच्ची की मौत का आरोप लगाया. शिकायत के बाद भी लाइन नहीं हटाई गई. इस कारण यह हादसा हुआ है.

शराब के नशे में ही घटना को अंजाम दिया

युवक ने की जान देने की कोशिश शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के शाहामतगंज निवासी धर्मेंद्र कुमार (28 वर्ष) ने कमरा बंद कर आत्महत्या की कोशिश की. परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर धर्मेंद्र को बाहर निकाला. इसके बाद गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. परिजनों का कहना है कि वह शराब के नशा करता है. शराब के नशे में ही घटना को अंजाम दिया था.

उधार के पैसे मांगने पर जानलेवा हमला

शहर के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के आकाश (26 वर्ष) पर उसके दोस्त सनी ने जानलेवा हमला किया. उसको घायल अवस्था में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. परिजनों का कहना है कि आकाश से उसके दोस्त सनी ने कुछ समय पहले 6 हजार रुपए उधार लिए थे. यह रकम मांगने पर आरोपी नाराज हो गया. उसने लाठी डंडे और लोहे की रॉड से हमला कर दिया. इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई है.

Also Read: बरेली में सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल में कट्टे के साथ संघ के युवा कार्यकर्ता का फोटो वायरल, जांच शुरू

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें