26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झांसी में स्‍कूल बस की चपेट में आकर 9 साल की बच्‍ची की मौत, ड्राइवर मौके से फरार, FIR दर्ज

एसएसपी झांसी के मुताब‍िक, जालौन जनपद से स्‍कूल बस आ रही थी. बस के ड्राइवर ने जब ब्रेक लगाया तो इसी बीच एक 9 साल की बच्‍ची हादसे की श‍िकार हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से ड्राइवर फरार हो गया. आरोप‍ित की तलाश में टीम का गठन कर छापेमारी की जा रही है. स्‍कूल प्रशासन से भी पूछताछ की जा रही है.

Jhansi News: झांसी के थाना पूंछ थाना अंतर्गत स्‍कूल बस की चपेट में आने से एक 9 वर्षीय बच्‍ची की मौत हो गई. इस संबंध में एसएसपी झांसी ने बताया क‍ि एक प्राइवेट स्‍कूल की बस के ड्राइवर की गलती से बच्‍ची की जान चली गई. बस में सवार बच्‍चों ने बताया क‍ि उसमें ड्राइवर के अलावा कोई कंडक्‍टर नहीं था. हादसा होने के बाद ड्राइवर बस को छोड़कर मौके से भाग गया. इस संबंध में मुकदमा दर्जकर उच‍ित कार्रवाई की जा रही है.


पर‍िवार में कोहराम मच गया

एसएसपी झांसी के मुताब‍िक, जालौन जनपद से स्‍कूल बस आ रही थी. बस के ड्राइवर ने जब ब्रेक लगाया तो इसी बीच एक 9 साल की बच्‍ची हादसे की श‍िकार हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से ड्राइवर फरार हो गया. आरोप‍ित की तलाश में टीम का गठन कर छापेमारी की जा रही है. वहीं, स्‍कूल प्रशासन से भी पूछताछ की जा रही है. पुल‍िस ने मीड‍िया को बताया क‍ि स्‍कूल बस में ड्राइवर के अलावा कोई कंडक्‍टर नहीं था. वहीं, घटना की सूचना बच्‍ची के पर‍िजनों को दे दी गई है. सूचना म‍िलने के बाद बच्‍ची के पर‍िवार में कोहराम मच गया. घरवालों ने इस संबंध में जल्‍द से जल्‍द सख्‍त कार्रवाई करने की मांग की है.

लापरवाही की लंबी है फेहर‍िश्‍त

स्‍थानीय लोगों ने घटना के बाद से काफी रोष व्‍याप्‍त है. कई बार देखा गया है क‍ि मानकों को धता बताते हुए स्‍कूल संचालक बस और वैन आद‍ि का बच्‍चों को स्‍कूल लाने और ले जाने के ल‍िए इस्‍तेमाल करते हैं. समय-समय पर इस पर कार्रवाई भी की जाती है. मगर कुछ द‍िनों के बाद ही सबकुछ नॉर्मल हो जाता है. मगर स्‍कूल संचालकों की यही लापरवाही कई बार बच्‍चों की ज‍िंंदगी पर भारी पड़ जाती है. यह मामला भी कुछ ऐसा ही है. कंडक्‍टर न रखने के कारण बच्‍ची की मौत हो गई. फ‍िलहाल, पुल‍िस मामले कीरही ह जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें