25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Crime News: भागलपुर में अपराधी बेलगाम, ई-रिक्शा चालक की गला रेतकर हत्या, बगीचे में फेंका मिला शव

भागलपुर में अपराधी बेलगाम हो गये हैं. हत्याओं का सिलसिला जारी है. अब एक ई-रिक्शा ड्राइवर को अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया है. बेरहमी से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गयी. सबौर थाना क्षेत्र में शव बरामद हुआ है.

Bihar Crime News: भागलपुर में अपराधी बेलगाम हो गये हैं. अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही. मंगलवार को जिला सबौर थाना क्षेत्र में एक ई-रिक्शा चालक की लाश बरामद की गयी. जिसकी हत्या गला रेतकर बेरहमी से कर दी गयी है. मंगलवार को जब स्थानीय लोग धनकर के पास बगीचे में निकले तो शव को देखकर हैरान रह गये. शव मिलने से सनसनी फैली है.

तातारपुर का रहने वाला मृतक

सबौर थाना क्षेत्र अंतर्गत धनकर के पास अपराधियों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी. ग्रामीणों ने जब क्षत-विक्षत हालत में शव पड़ा देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. मृतक की पहचान तातारपुर थाना क्षेत्र के कृष्ण सिंह के बेटे 32 वर्षीय देव कुमार के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी. वहीं पुलिस भी शव मिलने की जगह पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी.

बगीचे में मिला शव

पुलिस की जांच में देखा गया कि जिस जगह पर शव फेंका गया है उसके आस-पास चार चक्का वाहन के टायर के निशान मिले हैं. मृतक के परिजनों ने बताया कि शाम 4 बजे के करीब सोमवार को आखिरी बार उससे बातचीत हुई. उसके बाद जब देव कुमार रात 11 बजे तक भी वापस घर नहीं लौटा तो खोजबीन शुरू की गयी.

रात तक नहीं लौटा घर तो परिजनों ने शुरू की खोज

रात करीब 11 बजे जब मृतक के परिजनों ने उसे फोन लगाया तो उसका फोन बंद पाया गया. रात में ही परिजनों ने उसे कुछ जगहों पर खोजा भी लेकिन कोई सुध नहीं मिली. अचानक सुबह सूचना मिली कि देव कुमार का शव बरामद किया गया है.

बेरहमी से पीटकर गला रेता

मृतक के शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान हैं. जख्मों को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक से अधिक लोग मिलकर हमला किये हैं और बेहद बेरहमी से गला रेत दिया. मृतक का ई-रिक्शा भी गायब है. सबौर थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुटी है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें