26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुजरात पहुंचे अमित शाह, ESIC संचालित अस्पताल का शिलान्यास किया

अमित शाह ने सोमवार सुबह शहर के बाहरी इलाके में एस पी रिंग रोड पर भादज गांव के निकट एक फ्लाईओवर का उद्घाटन किया. यह इलाका शाह के संसदीय क्षेत्र गांधीनगर में आता है.

गुजरात विधानसभा चुनाव का बिगुल कुछ दिनों के बाद फूंक दिया जाएगा. इससे पहले प्रदेश में नेताओं का आना-जाना जारी है. रविवार को आम आदमी पार्टी यानी ‘आप’ के संयोजक अरविंद केजरीवाल जहां गुजरात में थे. वहीं सोमवार को केंद्रिय मंत्री अमित शाह प्रदेश के दौरे पर हैं. आपको बता दें कि इस बार चुनाव में मुकाबला त्रिकोणीय होने वाला है. भाजपा और कांग्रेस के अलावा ‘आप’ भी चुनावी मैदान पर है, जो प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इसका ऐलान अरविंद केजरीवाल पहले ही कर चुके हैं.

अहमदाबाद पहुंचे अमित शाह ने ESIC संचालित अस्पताल का शिलान्यास किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि उन्होंने (भूपेंद्र पटेल) गांधीनगर लोकसभा में 2 दिन के अंदर यहां 350 बेड का और कलोल में 150 बेड का कुल मिलाकर 500 बेड का अस्पताल ESIC के द्वारा खोलने का निर्णय किया है. यहां चर्चा कर दें कि अमित शाह ने गुजरात के अहमदाबाद शहर के निकट एक फ्लाईओवर एवं एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का सोमवार को उद्घाटन किया. शाह सोमवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं और इस दौरान वह अहमदाबाद जिले में एक किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे. साथ ही कई अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

Also Read: Gujarat Election 2022: गुजरात चुनाव के पहले बुलडोजर की एंट्री, अरविंद केजरीवाल ने वीडियो किया ट्वीट
अमित शाह ने किया फ्लाईओवर का उद्घाटन

अमित शाह ने सोमवार सुबह शहर के बाहरी इलाके में एस पी रिंग रोड पर भादज गांव के निकट एक फ्लाईओवर का उद्घाटन किया. यह इलाका शाह के संसदीय क्षेत्र गांधीनगर में आता है. गुजरात सरकार ने एक विज्ञप्ति में बताया कि अहमदाबाद शहरी विकास प्राधिकरण ने रिंग रोड के व्यस्त भादज सर्कल पर यातायात जाम की समस्या को दूर करने के लिए 73 करोड़ रुपये की लागत से छह लेन वाला यह फ्लाईओवर बनाया है.

क्‍या है शाह के दौरे में खास

इसके बाद, शाह ने साणंद तालुका के विरोचननगर गांव में एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया. यह गांव भी उन्हीं के संसदीय क्षेत्र में आता है. अधिकारियों द्वारा साझा किये गये शाह की यात्रा के कार्यक्रम के अनुसार, केंद्रीय मंत्री अहमदाबाद जिले के साणंद में कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) द्वारा संचालित एक अस्पताल की आधारशिला रखा. एक सरकारी विज्ञप्ति में बताया गया कि शाह के संसदीय क्षेत्र गांधीनगर के किसान 164 गांवों में सिंचाई सुविधा उपलब्ध कराए जाने पर अपना आभार व्यक्त करने के लिए ‘‘ऋण स्वीकार सम्मेलन” का आयोजन कर रहे हैं.

भाषा इनपुट के साथ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें