24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उर्वशी रौतेला ने ढाया कहर, कातिल अदाओं से किया फैंस को घायल; PHOTOS

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस को दीवाना बना रही है. उर्वशी रेड आउटफिट में कमाल लग रही है. उनकी अदाओं पर फैंस क्रेजी हुए जा रहे है. तसवीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

Undefined
उर्वशी रौतेला ने ढाया कहर, कातिल अदाओं से किया फैंस को घायल; photos 6

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नया फोटोशूट चर्चा में है. उर्वशी रेड शॉर्ट ड्रेस में कमाल लग रही है. इसमें वो बेबी डॉल जैसी लग रही है. इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने पोनी टेल बनाया हुआ है और ईयररिंग पहना है.

Undefined
उर्वशी रौतेला ने ढाया कहर, कातिल अदाओं से किया फैंस को घायल; photos 7

उर्वशी रौतेला ने तसवीरों के साथ कैप्शन में लिखा, केवल जब मुझे दर्द होता है, जब मुझे प्यार का एहसास होता है. फोटोज में एक्ट्रेस कहर ढा रही है. अपनी अदाओं से वो फैंस को घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही.

Undefined
उर्वशी रौतेला ने ढाया कहर, कातिल अदाओं से किया फैंस को घायल; photos 8

उर्वशी रौतेला की फोटोज पर यूजर्स कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ऋषभ पंत भैया को अपने तरफ आकर्षित करने की पूरी साजिश. एक यूजर ने लिख, डॉल. एक औऱ यूजर ने लिखा, भाभी आज ऋषभ पंत बहुत खुश होंगे.

Undefined
उर्वशी रौतेला ने ढाया कहर, कातिल अदाओं से किया फैंस को घायल; photos 9

उर्वशी रौतेला इन दिनों टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर चर्चा में थी. एक्ट्रेस दुबई में एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची थी. जिसके बाद उर्वशी और ऋषभ को लेकर ट्विटर पर खूब सारे मीम्स बनने लगे.

Undefined
उर्वशी रौतेला ने ढाया कहर, कातिल अदाओं से किया फैंस को घायल; photos 10

दीपिका पादुकोण और उर्वशी रौतेला की किस वाली फोटो सुर्खियों में बनी हुई है. तसवीर में उर्वशी, दीपिका को किस करते दिख रही है. दोनों की मुलाकात एक फ्लाइट में हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें