24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Tejashwi Yadav की ओर इशारा करते हुए Nitish kumar बोले- ‘अपनी कोई इच्छा नहीं, नई पीढ़ी को आगे बढ़ाना मकसद’

Nitish kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी और भविष्य की रणनीतियों को लेकर कहा कि अब उनकी कोई इच्छा नहीं है. उन्होंने तेजस्वी यादव की तरफ इशारा करते हुए कहा कि 'मैं चाहता हूं कि ये लोग आगे बढ़ें'....

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (cm nitish kumar) ने प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी और भविष्य की रणनीतियों पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की ओर इशारा करते हुए कहा कि ‘मैं चाहता हूं कि ये लोग आगे बढ़ें. हर बारे में मेरे बारे में बात नहीं करें’. मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कह कि कुछ लोग देश में सबको नियंत्रित किये हुये हैं, कोई काम नहीं होता है.

‘नई पीढ़ी के लिए काम करना है’

नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव की ओर इशारा करते हुए स्पष्ट शब्दों में कहा कि उनको अपने लिये कुछ नहीं करना है. बाकी सब लोगों और नई पीढ़ी के लिए काम करना है. उन्होंने कहा कि देश की जो हालत है, उसके सुधार और सबका विकास करने के लिए सभी विपक्षी दलों को मिलकर काम करना होगा. देश के लिए काम करें तो देश बहुत आगे बढ़ेगा. उनकी इच्छा सिर्फ देश के लिए है.

‘एकजुटता से मिलेगी 2024 में सफलता’

वहीं, यूपी के फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘सब बेकार बात है, हमको भी यह सुनकर आश्चर्य होता है, हमारा कोई मतलब नहीं है. स्थानीय व्यक्ति हैं, समर्थक हैं तभी बोलते हैं. नीतीश कुमार ने आगे कहा कि उनकी केवल ज्यादा से ज्यादा दलों की एकजुटता बनाने में रुचि है. यदि एकजुटता होगी तो बहुत बड़ी सफलता 2024 में मिलेगी.

‘समाज में टकराव पैदा करने की हो रही कोशिश’

सीएम ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुये कि वह देश में सबको नियंत्रित किये हुये हैं, कोई काम नहीं होता है. बिना नाम लिये भाजपा पर आरोप लगाते हुये उन्होंने कहा कि वह पूरे देश और समाज में टकराव पैदा करना, हिंदू और मुस्लिम का टकराव पैदा करके विवाद पैदा करना चाहती है. बता दें कि मुख्यमंत्री ने मंगलवार को अधिवेशन भवन में आयोजित कार्यक्रम के बाद निकलने पर बाहर संवाददाताओं के सवालों का जवाब दे रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें