29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर में चार दिनों के अंदर दूसरी बड़ी वारदात, बीच सड़क पर प्लॉटर की गोलियों से भून कर हत्या

भागलपुर की यह घटना शाम करीब सात बजे की बतायी जा रही है. मृतक के बेटे मानस सिंह ने बताया कि उनके पिता अमरेंद्र सिंह करीब साढ़े छह बजे घर से किसी काम के लिये निकले थे. जब वह अपनी बाइक से अपने घर लौट रहे थे. घर से महज पचास गज पहले पैदल आये पांच अपराधियों ने उन्हें घेर लिया.

भागलपुर में चार दिनों के भीतर शहर की सड़कों पर एक बार फिर से गोलियों की तड़तड़ाहट गूंजी. इस बार एक प्लॉटर की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गयी. मामला बबरगंज थाना क्षेत्र के कुतुबगंज का है. थाना से महज एक सौ मीटर की दूरी पर हथियारबंद अपराधियों ने वहीं के रहने वाले प्लॉटर अमरेंद्र सिंह की गोलियों से भून कर हत्या कर दी.

डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया 

घटना की सूचना के बाद बबरगंज पुलिस एक्टिव हुई और घायल को सीधे मायागंज अस्पताल लेकर पहुंची पर डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया. इससे पहले भी अमरेंद्र सिंह के घर पर रंगदारी नहीं देने को लेकर फायरिंग की घटना हुई थी. करीब पांच वर्ष पहले अमरेंद्र सिंह पर कोर्ट के पास गोली चली थी. घटना की जानकारी मिलने के करीब एक घंटे बाद सिटी एसपी और एएसपी सिटी घटनास्थल की जांच को पहुंचे. तब तक अपराधी फरार हो चुके थे.

देर शाम सात बजे की घटना

घटना देर शाम करीब सात बजे की बतायी जा रही है. मृतक के बेटे मानस सिंह ने बताया कि उनके पिता अमरेंद्र सिंह करीब साढ़े छह बजे घर से किसी काम के लिये निकले थे. जब वह अपनी बाइक से अपने घर लौट रहे थे. घर से महज पचास गज पहले पैदल आये पांच अपराधियों ने उन्हें घेर लिया. उन पर ताबड़तोड़ गोली चला दी.

अमरेंद्र सिंह को कुल चार गोलियां लगी

मिली जानकारी के अनुसार अमरेंद्र सिंह को कुल चार गोलियां लगी. जिसमें एक सिर, दो सीने में और एक कमर में लगी है. जब तक परिवार और मोहल्ले के लोग वहां दौड़ कर पहुंचते तब तक अपराधी वहां से फरार हो गये थे. बताया जा रहा है कि जिस तरह से गोलियां चली आशंका जतायी जा रही है कि उक्त घटना में भी ऑटोमेटिक पिस्टल का प्रयोग किया गया है.

Also Read: छपरा में सालों से चल रहे देह व्यापार पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले
पुलिस मामले को लेकर जांच और छापेमारी में जुट गयी

हालांकि गोलियों के खोखे बरामद किये जाने के बाद ही पुलिस किस हथियार का प्रयोग किया गया था इसकी जानकारी दे सकेगी. घटना के बाद पुलिस मामले को लेकर जांच और छापेमारी में जुट गयी है. हालांकि मामले में देर रात तक किसी भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें