20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेगूसराय गोलीकांड: अपराधी के परिजनों ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, बेटे को निर्दोष CCTV फुटेज किया जारी

बेगूसराय गोलीकांड में नया मोड़ आ गया है. पुलिस के द्वारा गिरफ्तार अपराधियों के परिजनों ने कहा है कि उसके बेटे निर्दोष हैं. पुलिस उन्हें फंसा रही है. इसे लेकर उन्होंने धरना प्रदर्शन भी शुरू कर दिया है.

बेगूसराय गोलीकांड में एक बड़ा मोड़ सामने आया है. गोलीकांड में शामिल होने के आरोप में पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के परिजनों ने अब मोर्चा कोल दिया है. परिजनों ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस उनके बेटों को फंसाया है. घटना के वक्त उनके बेटे घर पर ही थे. गिरफ्तार आरोपी नागा के माता-पिता ने धरना भी शुरू कर दिया है. नागा के माता पिता ने कहा कि उनके बेटे को पुलिस जबरदस्ती उठाकर ले गयी है. उसे झूठे मुकदमे में फंसाया जा रहा है. पुलिस ने सवेरे उनके बेटे को गिरफ्तार किया है. इसी डर से दूसरा बेटा झाझा जा रहा था, मगर रास्ते में पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

हमारे पास भी है सबूत

गोलीकांड के आरोप में गिरफ्तार आरोपी केशव उर्फ नागा के पिता राम विनय सिंह और मां किरण देवी का कहना है कि पुलिस मामले में सबूत दे रही है तो हमारे पास भी सबूत है कि हमारा बच्चा निर्दोष है. उन्होंने इस बारे में एक CCTV फुटेज जारी किया है. एक कैमरा उनके घर पर लगा था. जबकि दूसरा कैमरा उनके होटल में लगा था. नागा के माता पिता ने सीसीटीवी फूटेज जारी करके कहा कि मेरा बेटा दुकान पर ही बैठा था. पुलिस जबरस्ती उसे फंसाने की कोशिश कर रही है. इतना ही नहीं, नागा की मां ने ये भी कहा कि पुलिस वालों ने उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें