26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

KBC 14: पटना की मोना कुमारी ने अमिताभ बच्चन को ‘खाजा’ खाने के लिए बिहार किया आमंत्रित, जीत पाई इतनी राशि

कौन बनेगा करोड़पति 14 में आज रात बिहार के पटना की मोना कुमारी आज हॉटसीट पर दिखाई देंगी. मोना बिग बी के साथ ढेर सारी मस्ती करती दिखाई देंगी. लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन को प्रसिद्ध मिठाई 'खाजा' चखने के लिए बिहार भी आमंत्रित करेगी.

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का ‘ज्ञान-आधारित’ गेम शो कौन बनेगा करोड़पति- सीजन 14 (Kaun Banega Crorepati Season 14) में आज रात बिहार के पटना की मोना कुमारी आज हॉटसीट पर नजर आएंगी. 23 वर्षीया मोना एक मेडिकल एजेंसी में मैनेजर हैं और वह बॉन्ड पेपर्स और पॉलिसियों में त्रुटियों को ठीक करने में मदद करती हैं. ये कंटेस्टेंट बिग बी के साथ ढेर सारी मस्ती करती दिखाई देंगी. हॉटसीट पर अपनी मधुर बातचीत और जीवंत व्यक्तित्व के साथ, मिस्टर अमिताभ बच्चन की अद्भुत मेजबान भी होंगी.

हॉटसीट पर दिखेंगी बिहार की मोना कुमारी

लेटेस्ट एपिसोड में मोना कुमारी अमिताभ बच्चन को प्रसिद्ध मिठाई ‘खाजा’ चखने के लिए बिहार आमंत्रित करेगी. मोना ने अपने स्वादिष्ट व्यंजन के बारे में बताते हुए कहा, “कभी बिहार आए तो आपको भी खिलाएंगे सर! आपको बता दें कि खाजा एक प्रकार का पकवान है, जो मुख्यतः मैदा, चीनी, घी या डालडा से बनाया जाता है. यह पूर्वी भारत के बिहार, ओड़िशा और पश्चिम बंगाल में बहुत लोकप्रिय है. कहा जाता है कि दो हजार वर्ष पूर्व भी इन क्षेत्रों के उपजाऊ इलाकों में खाजा बनाया जाता था. सिलाव और राजगीर दो ऐसे स्थान है, जहां का खाजा अन्य के मुकाबले बेहतर समझा जाता है. मोना कुमारी को हॉटसीट पर देखने के लिए ट्यून इन कौन बनेगा करोड़पति पर आज रात 9:00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर.

Undefined
Kbc 14: पटना की मोना कुमारी ने अमिताभ बच्चन को 'खाजा' खाने के लिए बिहार किया आमंत्रित, जीत पाई इतनी राशि 2
Also Read: Money Laundering Case: EOW के दफ्तर पहुंचीं नोरा फतेही, जैकलीन फर्नांडीज से हो चुकी है पूछताछ बिहार की रजनी मिश्रा दिखीं थी हॉट सीट पर

बिहार के आरा भोजपुर की रहने वाली रजनी मिश्रा बीते दिनों रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट पर नजर आई थी. उन्होंने प्रभात खबर से बात करते हुए अमिताभ बच्चन के बारे में बात करते हुए कहा कि उनका एक अलग ही ऑरा है. एक अलग ही ग्रेस है. उनको देखकर मैं सब भूल गयी थी. उन्होंने मेरी मुस्कान की तारीफ की. उन्होंने कहा कि मैं बहुत सी महिलाओं को प्रेरित कर सकती हूं. सदी के महानायक के मुंह से ये सब सुनकर लग रहा था कि मैं जैसे किसी सपने को जी रही हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें