27.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शहनाज गिल इस मिस्ट्री मैन के साथ सिद्धार्थ की पार्टी में हुई स्पॉट, दोनों को साथ देख फैंस बोले-ये क्या…

पंजाब की कैटरीना काफी शहनाज गिल अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. एक्ट्रेस अब सिद्धार्थ निगम के बर्थडे पार्टी में पहुंची. जहां उन्हें एक मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

इसमें कोई शक नहीं है कि शहनाज गिल ने पिछले दो सालों में अपने फैशन गेम को काफी अच्छा किया है. एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. बिग बॉस 13 से उन्हें पहचान मिली. इस सीजन में उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. दोनों एक दूसरे के साथ घर में बाहर भी स्पॉट किए जाते थे. हालांकि उनका ये प्यार ज्यादा दिन तक रह नहीं पाया और सिड की हार्ट अटैक से मौत हो गई. जिसके बाद शहनाज ने खुद को संभाला और काम करना शुरू किया.

मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट हुए शहनाज गिल

शहनाज गिल को बीते दिनों किसी का भाई किसी की जान के सह-कलाकार सिद्धार्थ निगम की बर्थडे पार्टी में सपॉट किया गया. पार्टी में शहनाज काफी स्टाइलिश अवतार में दिखाई दी थी. अब यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस को जस्सी गिल का हाथ पकड़े हुए देखा जा सकता है. दोनों को एक साथ पार्टी में जाते देखा जा रहा है. आपको बता दें कि जस्सी और शहनाज एक साथ एक एल्बम में काम कर चुके हैं. दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को अच्छी लगती है.

राघव के साथ जुड़ा था शहनाज का नाम

आपको बता दें कि शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. ऐसा बताया जा रहा था कि एक्ट्रेस को फिल्म में जस्सी गिल के साथ पेयरअप होते देखा जाएगा. हालांकि ये कबर झूठी निकलीं. अब खबर है कि शहनाज कोरियोग्राफर राघव जुयाल के साथ देखा जाएगा. बीते दिनों दोनों के डेटिंग की खबरों ने भी काफी जोड़ पकड़ा था. हालांकि बाद शहनाज इस बात को लेकर मीडिया पर खूब भड़की भी थी.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है. दोनों को प्यार से फैंस सिडनाज कहते हैं. बिग बॉस 13 में कई बार शहनाज सिड के सामने अपने प्यार का इजहार कर चुकी है. इन दोनों का बॉन्ड हर किसी के दिल में बस गया था. दोनों कपल घर से बाहर आने के बाद भी एक दूसरे संग मस्ती करते स्पॉट किए जाते थे. दोनों ने एक साथ कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है. हालांकि बीते 2 सितंबर को हार्ट अटैक से सिड की मौत हो गई थी. जिसके बाद शहनाज बुरी तरह टूट गई थी. कई जगह उनको सिड के लिए रोता हुआ भी देखा गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें