28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची के कांटाटोली फ्लाई ओवर निर्माण को लेकर शुक्रवार से ऑटो और ई-रिक्शा का रूट डायवर्ट, पढ़ें पूरी खबर

झारखंड की राजधानी रांची में फ्लाईओवर के निर्माण को लेकर लग रहे जाम से निजात देने की कोशिश शुरू हुई है. इसके तहत शुक्रवार से कांटाटोली फ्लाई ओवर निर्माण को लेकर ऑटो, ई-रिक्शा, कार और बाइक का रूट डायवर्ट किया गया है.

Jharkhand News: राजधानी रांची के कांटाटोली फ्लाई ओवर निर्माण कार्य के कारण हो रहे ट्रैफिक जाम की समस्या निजात पाने के लिए ट्रैैफिक पुलिस ने नौ सितंबर से ऑटो और ई-रिक्शा का ट्रायल के आधार पर रूट डायवर्ट किया है. वहीं, कार और बाइक का रूट भी डायवर्ट किया गया है.

क्या होगा ऑटो और ई-रिक्शा का रूट

– बिरसा चौक, सुजाता चौक, मुंडा चौक (सिरमटोली चौक) की ओर से कांटाटोली चौक की ओर जाने वाले ऑटो, ई-रिक्शा का परिचालन बहू बाजार चौक से कांटाटोली चौक की तरफ नहीं होगी. संबंधित मार्ग से आने वाले ऑटो और ई-रिक्शा बहू बाजार चौक से कर्बला चौक- मिशन चौक- प्लाजा चौक- न्यूक्लियस मॉल चौक होकर अपने गंतव्य स्थान तक जायेंगे.

– रातू रोड, रेडियम चौक (कचहरी चौक), न्यूक्लियस मॉल चौक, लालपुर चौक, डंगरा टोली चौक की ओर से कांटाटोली चौक होते हुए बहू बाजार चौक, मुंडा चौक होकर ऑटो और ई-रिक्शा अपने गंतव्य स्थान तक जा सकेंगे.

– कांटाटोली चौक से 50 मीटर दूरी पर चारों ओर किसी भी तरह के वाहन जैसे ऑटो, ई-रिक्शा एवं अन्य वाहनों का पड़ाव वर्जित किया गया है.

Also Read: Prabhat Khabar Explainer: भू-जल की उपलब्धता के लिए बन रहे अमृत सरोवर, जानें कैसे मिलेगा लाभ

कार एवं बाइक का भी रूट डायवर्ट

कांटाटोली फ्लाई ओवर का निर्माण कार्य शुरू होने के कारण ऑटो और ई-रिक्शा के साथ कार और बाइक का रूट भी डायवर्ट किया है.

– बिरसा चौक, सुजाता चौक, मुंडा चौक (सिरमटोली ) की ओर से कांटाटोली चौक की ओर जाने वाले कार और बाइक बहू बाजार चौक से कर्बला चौक वाले रास्ते पर जाकर संत पॉल स्कूल के सामने से बसरटोली होते हुए बिशप स्कूल के पास निकलकर कांटाटोली चौक के रास्ते अपने गंतव्य तक जा सकेंगे.

– कांटाटोली फ्लाई ओवर का निर्माण कार्य बिशप स्कूल, बहुबाजार के पास पहुंचने की स्थिति में बिशप स्कूल से बसरटोली रास्ते में वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा़ बसरटोली जाने वाले वाहन बहू बाजार दक्षिणी होते हुए संत पॉल स्कूल के सामने से बसरटोली तक जा सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें