27.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरेली के निजी मेडिकल कॉलेज में माफिया बबलू श्रीवास्तव की आंख की सर्जरी, पुलिस छावनी बना अस्पताल

बुधवार को बबलू श्रीवास्तव बरेली-नैनीताल रोड स्थित निजी अस्पताल मेडिकल कॉलेज में सर्जरी के लिए पहुंचा है. उसके आने से पहले स्थानीय भोजीपुरा थाना पुलिस मेडिकल कॉलेज पहुंच गई. कड़ी सुरक्षा के बीच माफिया डॉन बबलू श्रीवास्तव की सर्जरी चल रही है. माफिया डॉन बबलू श्रीवास्तव बरेली सेंट्रल जेल में बंद है.

Bareilly News: यूपी की बरेली सेंट्रल जेल में बंद माफिया बबलू श्रीवास्तव आंख की सर्जरी के लिए नैनीताल रोड स्थित एक निजी मेडिकल कॉलेज में कड़ी सुरक्षा में पहुंचा है. इसके चलते निजी मेडिकल कॉलेज को पुलिस छावनी के रूम में तब्दील कर दिया गया. बबलू श्रीवास्तव को शुगर है. इसके साथ ब्लड प्रेशर की समस्या है. इस कारण आंखों की रोशनी कम हो गई थी.

2018 में माफिया की आंख की हुई थी जांच

यह जांच जिला अस्पताल में कुछ समय पूर्व कराई गई थी. जांच के दौरान डॉक्टर ने आंख की सर्जरी की सलाह दी. इसके बाद बुधवार को बबलू श्रीवास्तव बरेली-नैनीताल रोड स्थित निजी अस्पताल मेडिकल कॉलेज में सर्जरी के लिए पहुंचा है. उसके आने से पहले स्थानीय भोजीपुरा थाना पुलिस मेडिकल कॉलेज पहुंच गई. कड़ी सुरक्षा के बीच माफिया डॉन बबलू श्रीवास्तव की सर्जरी चल रही है. माफिया डॉन बबलू श्रीवास्तव बरेली सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी वायरिंग में बंद है. उस पर एक अधिकारी की हत्या का आरोप है. इसके चलते वर्ष 1999 से उम्र कैद की सजा काट रहा है. उसका साथी मंगेश और कमल सैनी भी बरेली सेंट्रल जेल में बंद हैं आंख की रोशनी कम होने के चलते माफिया की आंख की सर्जरी कराई जा रही है. जेल प्रशासन ने मीडिया को बताया कि वर्ष 2018 में माफिया की आंख का टेस्ट हुआ था. इसके बाद ही सर्जरी का फैसला लिया गया था.मेडिकल कॉलेज में कड़ी सुरक्षा की गई है. अस्पताल में कोई भी माफिया डॉन बबलू श्रीवास्तव तक न पहुंचे. इसके लिए डॉक्टर और पैरा मेडिकल पर निगाह रखी जा रही है.

Also Read: बरेली की जामा मस्जिद को बम से उड़ाने और शहर इमाम को गोली मारने की धमकी वाले पोस्टर दीवारों पर किए चस्पा

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें