30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Realme C33 भारत में लॉन्च, 50MP कैमरा और 4GB रैम जैसे फीचर्स से है लोडेड, जानें कीमत और ऑफर्स

Realme ने भारत में अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन C33 को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत 8,999 रुपये रखी गयी है. यह स्मार्टफोन दिखने में काफी प्रीमियम होने के साथ ही काफी हल्का भी है. Realme C33 की बिक्री 12 सितम्बर से Flipkart पर शुरू की जाएगी.

Realme C33 Launched In India: Realme ने भारत में अपने एंट्री लेवल बजट सेगमेंट स्मार्टफोन C33 को लॉन्च कर दिया है. कीमत के हिसाब से यह एक काफी अच्छा स्मार्टफोन साबित हो सकता है. बता दें Realme ने कुछ महीने पहले भारत में अपने C31 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था और स्मार्टफोन उसी का सक्सेसर है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में बेहद ही खूबसूरत बाउंडलेस सी (Boundless Sea) डिजाइन का इस्तेमाल किया है. अगर आप बजट में अपने लिए एक अच्छा स्मार्टफन लेना चाहते हैं तो Realme C33 को चेकआउट कर सकते हैं.

Realme C33 Specifications

Realme C33 में कंपनी ने 6.5 इंच की HD+ LCD डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है. यह डिस्प्ले 120Hz टच सैंपलिंग रेट को भी सपोर्ट करता है. इसके डिस्प्ले पर ही आपको वाटर ड्रॉप नोच देखने को मिल जाएगा. यह डिस्प्ले 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. परफॉरमेंस के लिहाज से देखा जाए तो इस स्मार्टफोन में Unisoc T612 चिपसेट दिया गया है. बजट के हिसाब से यह एक अच्छा प्रॉसेसर है.

Realme C33 में कंपनी ने 2 स्टोरेज ऑप्शन दिए हैं. इनमें 3GB/4GB रैम और 32GB/64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. इसके इंटरनल स्टोरेज को microSD कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा सकते हैं. इसके रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है और सेकेंडरी कैमरा 0.3MP का है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है. Realme C33 में 5,000mAh की बैटरी दी गयी है और यह 10W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है.

Realme C33 Price

Realme C33 में 2 ऑप्शन दिए गए हैं. इनमें 3GB/32GB और 4GB/64GB शामिल है. अगर आप इस स्मार्टफोन के 3GB/32GB वेरिएंट को खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 8,999 रुपये और वहीं अगर आप इस स्मार्टफोन के 4GB/64GB स्टोरेज वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए 9,999 रुपये चुकाने पड़ेंगे. इस स्मार्टफोन की बिक्री 12 सितम्बर से Flipkart पर शुरू की जाएगी. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एक्वा ब्लू, सेंडी गोल्ड और नाईट सी कलर में लॉन्च किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें