30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Teacher’s Day पर पटना में मिले डॉन बास्को के पूर्व, ऐसे बांधा शमा…

Teacher's Day पर पटना में डॉन बास्को के पूर्व छात्रों का मिलन समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में रोजारियो सर संस्थापक एवं प्रधानाचार्य मैरी अल्फांसो एवं अन्य शिक्षक शामिल हुए. कार्यक्रम में 200 से ज्यादा पूर्व छात्रों ने हिस्सा लिया.

Teacher’s Day पर पटना में डॉन बास्को के पूर्व छात्रों का मिलन समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में रोजारियो सर संस्थापक एवं प्रधानाचार्य मैरी अल्फांसो एवं अन्य शिक्षक शामिल हुए. मिलन समारोह की शुरुआत अतिथियों ने दीप प्रज्जवलन करके किया. संस्थान के पहले “ALUMNI MEET” में करीब 200 से ज्यादा पूर्व छात्रों ने हिस्सा लिया. सभी शिक्षकों ने बच्चों को अपने आगे के भविष्य में और तरक्की करो का आशीर्वाद दिया. रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम की भी प्रस्तुति की गई जिसमें सभी ने जमकर आनंद उठाया.

कई कार्यक्रम का हुआ आयोजन

शिक्षक दिवस पर आयोजित “ALUMNI MEET” कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम में पूर्व छात्रों ने भी हिस्सा लिया. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रोजारियो सर ने छात्रों का धन्यवाद किया. इसके साथ ही, सभी ने जश्न के माहौल में स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ भी उठाया. सभी मौज-मस्ती से भरे वातावरण में सब एक दूसरे से मिलते और गले लगते नजर आए. कार्यक्रम में मुख्य रूप से डॉ.अभिजीत, इं.सतीश, डॉ.रोहित आनंद, अखौरी विश्वप्रिया ,विनित, डॉ.सेतू, तान्या, अंशु कुशाग्र, विश्व मोहन सिंह ने कड़ी मेहनत और लगन से कार्यक्रम की रूप-रेखा तैयार किया.

शहर में कई कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

शिक्षक दिवस पर शहर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. स्कूल और कोचिंग संस्थानों के छात्रों में विशेष उत्साह देखने को मिला. सुबह से ही छात्र आयोजनों की तैयारी में जूटे दिखे. केक से लेकर क्लास रुम डेकोरेशन के सामान की अच्छी बिक्री हुई. कोरोना संक्रमण काल में दो वर्ष लगभग सभी स्कूलों और कोचिंग में टीचर डे का आयोजन नहीं हो सका. ऐसे में दो वर्ष बाद हुए आयोजन से छात्रों में ज्यादा उत्साह देखने को मिला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें