26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kanpur Green Park: 3 साल से ऊपर के बच्चों का भी लेना पड़ेगा टिकट, इन चीजों को ले जाने पर रहेगी रोक…

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज को देखने के लिए टिकट बुक माई शो के जरिए मिल सकेंगे. वहीं, अगर आप के साथ में 3 साल से ऊपर का बच्चा है तो उसका भी टिकट आपको लेना होगा. अगर टिकट में लगे बारकोड से छेड़छाड़ की तो प्रवेश भी नहीं मिलेगा. कोई दर्शक एक बार बाहर आ गया तो दोबारा स्टेडियम में नहीं जा सकेगा.

Kanpur News: कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 10 से 15 सितंबर तक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का आयोजन किया गया है. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में अबकी बार रिटायर्ड हो चुके खिलाड़ी भी मैदान में दिखेंगे. साथ ही, बॉलीवुड हस्तियां भी मैदान में नजर आएगी. 7 सितंबर से टीम कानपुर आना शुरू हो जाएगी. वही 10 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मैच का शुभारंभ करने आ सकते हैं. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज को देखने के लिए टिकट बुक माई शो के जरिए मिल सकेंगे. वहीं, अगर आप के साथ में 3 साल से ऊपर का बच्चा है तो उसका भी टिकट आपको लेना होगा. अगर टिकट में लगे बारकोड से छेड़छाड़ की तो प्रवेश भी नहीं मिलेगा. कोई दर्शक एक बार बाहर आ गया तो दोबारा स्टेडियम में नहीं जा सकेगा.

Also Read: Kanpur Green Park: ग्रीन पार्क स्टेडियम में क्रिकेट के दौरान बॉलीवुड हस्तियां भी लगाएंगी तड़का
3 घंटे पहले मिलेगा दर्शकों को प्रवेश

स्टेडियम में दर्शकों को मैच शुरू होने से तीन घंटा पहले से प्रवेश मिलना शुरू हो जाएगा. इससे पहले त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरे से होकर गुजरना होगा. 10 से 15 सितंबर तक ग्रीनपार्क में आठ देशों के बीच टी-20 सीरीज दूधिया रोशनी में खेली जाएगी. 10 सितम्बर से शुरू हो रहे मैच में दर्शकों को मास्क का प्रयोग करना अनिवार्य होगा. ग्रीनपार्क में पूरी क्षमता के साथ मैच होगा यानी सभी सीटों के लिए बुकिंग होगी पर दर्शकों के लिए मास्क जरूरी होगा. इसके अलावा वैक्सीनेशन प्रमाण-पत्र भी रखना होगा, जिसकी कभी भी जांच हो सकती है. फिलहाल, करीब 29 हजार दर्शक ग्रीन पार्क में बैठ सकते हैं.

इन चीजों को ले जाने पर होगी रोक

स्टेडियम के अंदर पावर बैंक, बोतलें, लाइटर, सिगरेट, टिन के डिब्बे, संगीत वाद्ययंत्र, ज्वलनशील, जहरीले, अवैध या खतरनाक पदार्थ, धातु के कंटेनर, छतरियां, तेज वस्तुएं (जैसे चाकू, सिरिंज), कैमरा, हेलमेट, सेल्फी स्टिक, लकड़ी की छड़ें, बैग, सिक्के, पटाखे या हथियार ले जाने की अनुमति नहीं होगी. भोजन या मादक पेय भी नहीं ले जा सकेंगे.

Also Read: Kanpur News: कानपुर में 10 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या, नदी में फेंका शव, चारों आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट : आयुष तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें