30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरेली में झाड़ू कारोबारी के मुनीम से 1.50 लाख की लूट, आरोपी लुटेरों को भीड़ ने पुलिस को सौंपा

काफी देर की तलाशी के बाद भीड़ ने दोनों लुटेरों को पकड़कर पुलिस को सौंपा. मगर, उनके पास से सिर्फ 7 हजार रुपये नकद बरामद हुए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि, घटना के बाद बच्चो चोर के नाम से लुटेरों का वीडियो वायरल हुआ था.

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में सोमवार को झाड़ू कारोबारी के मुनीम से बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपए लूट लिए.मुनीम ने घटना के बाद शोर मचाया. इसके बाद पास पड़ोस के लोग बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े. मगर, वह बड़ी-बड़ी घास में छिप गए. काफी देर की तलाशी के बाद भीड़ ने दोनों लुटेरों को पकड़कर पुलिस को सौंपा. मगर, उनके पास से सिर्फ 7 हजार रुपये नकद बरामद हुए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि, घटना के बाद बच्चो चोर के नाम से लुटेरों का वीडियो वायरल हुआ था. इसके साथ ही पुलिस ने भुता थाना क्षेत्र से पेट्रोल पंप पर हुई लूट के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

शहर के किला थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी के पास रहने वाले झाड़ू कारोबारी राकेश अग्रवाल का मुनीम सोमवार को हार्टमेन ओवरब्रिज से शक्ति नगर कॉलोनी स्थित बैंक में डेढ़ लाख रुपए जमा करने जा रहा था. शक्ति नगर कॉलोनी के पास मुनीम को लुटेरों ने लूट लिया. मुनीम ने शोर मचाया. इसके बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई.लुटेरे की भीड़ ने काफी तलाश किया. मगर, लुटेरे एक प्लाट में छिप गए.वह बड़ी बड़ी घास के बीच छिपे थे. भीड़ ने लुटेरों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. उनके पास से सात हजार रूपये नकद मिले हैं. उनका वीडियो बच्चा चोर के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

लुटेरों ने 20 हजार की लूट की

इसके अलावा भुता थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप पर 14 अगस्त को स्विफ्ट कार में डीजल भरवाने के बाद लुटेरों ने 20 हजार की लूट की थी. सोमवार को इज्जत नगर थाना क्षेत्र के अब्दुल्लापुर गांव निवासी रंजीत, दिव्यांशु पटेल,निर्दोष आदि को गिरफ्तार कर लिया है. लुटेरों को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी सुनील शर्मा और एसओजी शामिल थी.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें