26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘कजोड़’ के नाम से मशहूर राकेश कुमार यादव ने कॉमेडी कंटेंट से जीता लोगों का दिल, बनायी अलग पहचान

राकेश कुमार यादव ने अपने कॉमेडी से यूट्यूब पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिलता है. इस बारे में राकेश कुमार यादव कहते हैं कि कॉमेडी करना उन्हें पसंद है. लोगों को हँसाना उन्हें अच्छा लगता है

Undefined
'कजोड़' के नाम से मशहूर राकेश कुमार यादव ने कॉमेडी कंटेंट से जीता लोगों का दिल, बनायी अलग पहचान 5

‘कजोड़’ के नाम से मशहूर राकेश कुमार यादव की कॉमेडी के सभी दीवाने हैं. यही वजह है कि उन्हें राकेश कुमार यादव की कॉमेडी का इंतजार बेसब्री से रहता है, जो बेजोड़ कंटेन्ट लेकर आते है. राकेश कुमार यादव आज के दौर में सबसे प्रतिभाशाली और सबसे मनोरंजक रचनाकारों में से एक हैं. संगीत हो या कॉमेडी, किसी भी तरह का कंटेन्ट निर्माण रचनात्मक रूप से करने में वे माहिर हैं.

Undefined
'कजोड़' के नाम से मशहूर राकेश कुमार यादव ने कॉमेडी कंटेंट से जीता लोगों का दिल, बनायी अलग पहचान 6

राकेश कुमार यादव ने अपने कॉमेडी से यूट्यूब पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिलता है. इस बारे में राकेश कुमार यादव कहते हैं कि कॉमेडी करना उन्हें पसंद है. लोगों को हँसाना उन्हें अच्छा लगता है, इसलिए वे हर बार अलग अलग तरह का मनोरंजक कंटेंट लेकर आते हैं.

Undefined
'कजोड़' के नाम से मशहूर राकेश कुमार यादव ने कॉमेडी कंटेंट से जीता लोगों का दिल, बनायी अलग पहचान 7

उनका मानना है कि आज के वक्त में जब सब लोग दुखी होते हैं, उस वक्त में उन्हें हँसाना और उनका मनोरंजन करना आसान काम नहीं है. इसलिए उन्हें उनके काम पर गर्व है. और उन्होंने कजोड़ के नाम से अपनी एक पहचान भी बना ली है.

Undefined
'कजोड़' के नाम से मशहूर राकेश कुमार यादव ने कॉमेडी कंटेंट से जीता लोगों का दिल, बनायी अलग पहचान 8

राकेश कुमार यादव उन दुर्लभ प्रतिभाशाली व्यक्तियों में से एक हैं, जिन्होंने हमेशा चीजों, परिस्थितियों, परिस्थितियों और अपने आसपास के लोगों में कुछ अनोखा देखा. इसने उन्हें अपने दिमाग में विचारों का निर्माण करने के लिए प्रेरित किया, जिसने अंततः उन्हें रचनात्मक आत्मा बनने के लिए प्रेरित किया, जो आज वे मनोरंजन, संगीत और सोशल मीडिया की दुनिया में शीर्ष पर पहुंचने के लिए काम कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें