24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला Realme C33 6 सितंबर को होगा भारत में लॉन्च, जानें कितनी होगी कीमत

Realme C33 6 Launch: सितंबर को भारत में अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन C33 को लॉन्च करने वाली है. लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स सामने आ चुके हैं. इस स्टोरी में हम आपको Realme C33 स्मार्टफोन से जुड़ी सभी बातें विस्तार से बताने वाले हैं.

Realme C33 India Launch: Realme 6 सितंबर को भारत में अपनी C33 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है. यह एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन होने वाली है. लॉन्च होने से पहले इस स्मार्टफोन से जुड़ी कुछ फीचर्स सामने आ चुकी है. अगर आप भी आने वाले समय में अपने लिए Realme की कोई स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो बता दें एंट्री लेवेल की यह स्मार्टफोन आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. बता दें इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी और इसे 3 कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया जाएगा.

Realme C33 Expected Features

Realme C33 के फीचर्स पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन में एक बड़ी डिस्प्ले दी जा सकती है. इसके डिस्प्ले साइज से फिलहाल पर्दा नहीं उठा है. लेकिन, उम्मीद है इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.5 इंच का हो. बेहतर परफॉरमेंस के लिए इस स्मार्टफोन में में MediaTek Dimensity का चिपसेट दिया जा सकता है. Realme C33 के रियर में 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में मल्टीपल फोटोग्राफी मोड्स के साथ ही CHDR अल्गोरिथम का भी सपोर्ट दिया है जिसकी मदद से आप अंधेरे में भी कमाल के फोटोज खींच सकेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन का कैमरा इस सेगमेंट में बेस्ट फोटोग्राफी एक्सपीरियंस देने की क्षमता रखता है. स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गयी है.

Also Read: Redmi का यह सस्ता स्मार्टफोन कल होगा भारत में लॉन्च, फीचर्स से उठा पर्दा, जानें पूरी डीटेल्स
Realme C33 Launch Date and Price

Realme C33 को भारत में 6 सितम्बर दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाने वाला है. इस स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट को आप ऑनलाइन भी देख सकते हैं. दिखने में यह स्मार्टफोन काफी स्लिम है और स्टाइलिश होने वाली है. इस स्मार्टफोन की कीमत 9,500 रुपये से लेकर 10,500 रुपये के बीच हो सकती है. कंपनी इस स्मार्टफोन को सैंडी गोल्ड, एक्वा गोल्ड और नाईट सी कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें