30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में लस्सी की दुकान में बेची जा रही थी विदेशी शराब, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

पटना के बोरिंग रोड में एक लस्सी की दुकान में शराब की बिक्री की जा रही थी. पुलिस को जब इस बात की गुप्त सूचना मिली तो वहां छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान मौके से 50 लीटर शराब बरामद हुआ.

पटना. बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. लेकिन फिर भी यहां हर तरफ शराब की बिक्री हो रही है. ऐसा ही एक मामला पटना से सामने आया है. यहां लस्सी की दुकान में विदेशी शराब बेची जा रही थी. पुलिस को शराब बिक्री की गुप्त सूचना मिली थी. जिसके आधार पर छापेमारी की गई तो दुकान से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुई.

दो धंधेबाज गिरफ्तार 

पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में माैजूद दाराेगा पिंकी प्रसाद ने बताया कि जब पुलिस छापेमारी करने गई थी ताे दुकान में मौजूद दो लोग वहां से भागने लगे. लेकिन सुरक्षा कर्मियाें ने दाेनाें काे पकड़ लिया. इसके साथ ही पुलिस ने मौके से दो धंधेबाज को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस काे सूचना मिली थी कि दुकान के बाथरूम में शराब की खेप रखी हुई है. जहां से पुलिस ने भारी मात्र में शराब बरामद किया.

50 लीटर विदेशी शराब बरामद 

पटना के एसकेपुरी थाना इलाके के बाेरिंग कैनाल राेड स्थित लस्सी के एक दुकान में शराब बेची जा रही थी. गिरफ्तार हाेने वालाें में लस्सी दुकानदार राजेश रंजन और दुकान का मकान मालिक राजू कुमार है. पुलिस ने इस लस्सी दुकान के बेसमेंट में बने बाथरूम से 50 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है.

Also Read: पटना में बिहार पुलिस के सिपाही के घर चोरी, आठ लाख रुपये के गहने और कैश पर चोरों ने किया हाथ साफ
गुप्त सूचना पर कार्रवाई 

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया राजेश बेउर का रहने वाला है. पुलिस ने दाेनाें से पूछताछ के बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया. छापेमारी टीम में एसकेपुरी थाना की दाराेगा पिंकी प्रसाद समेत चार सुरक्षाकर्मी थे. थानेदार धीरज कुमार ने बताया कि मद्य निषेध विभाग ने पुलिस काे सूचना दी थी. इसी पर कार्रवाई हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें