26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar crime: पटना में बदमाशों ने मजदूर की धारदार हथियार से हत्या की, विधि-व्यवस्था पर उठ रहे सवाल!

Bihar crime: पटना (PATNA) से सटे परसा बाजार में अज्ञात बदमाशों ने एक मजदूर की हत्या कर दी. परिजनों ने पड़ोसी पर जमीन विवाद के चलते हत्या करने की आशंका जताई है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, परसा बाजार में बदमाशों ने एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी. मृतक की पहचान परशुराम चौक निवासी रमेश यादव के रूप में हुई है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. इधर, मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल भेज दिया है.

क्या है मामला ?

जानकारी के अनुसार रमेश यादव कुरथौल बाजार के पास खड़े थे. इसी दौरान पीछे से आए बदमाशों ने रमेश के सिर और शरीर के अन्य जगहों पर कई बार वार किया. घटना में रमेश गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल रमेश को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान घायल की मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. जबकि परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

जमीन विवाद से जुड़े हैं तार

घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि रमेश यादव का उनके पड़ोसी से जमीन का विवाद चल रहा था. परिजनों ने आशंका जताई की, इसी विवाद के चलते अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से रमेश की हत्या कर दी. घटना के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधि पीड़ित के घर पहुंचे. स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक रमेश मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था.

जांच में जुटी पुलिस

इधर, मामला संज्ञान में आने के बाद परसा पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि किसी अज्ञात ने रमेश की हत्या की है. परिजनों के बायन पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही मामले का खुलासा कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

पटना में हाल के दिनों में हुए आपराधिक वारदात

पटना की सड़कों पर विधि-व्यवस्था के नाम पर शहरों में खिलवाड़ हो रहा है. दबंग खुलेआम लोगों की पिटाई कर रहे हैं. पटना में हुए हाल की घटना के बारे में बात करें तो बीते 11 अगस्त 2022 को दीदारगंज स्थित बुद्धा मोटर्स में बदमाशों ने लूटपाट करते हुए एक गार्ड की हत्या कर दी थी. इसके अलावे बीते 4 अगस्त को पटना सिटी में बहसबाजी के बाद अपराधियों ने एक युवक के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी. जबकि पटना के कंकड़बाग में बदमाशों ने एक फौजी गोलियों से भून दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें