26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश कुमार के मंत्री ने कही बड़ी बात, बताया किसे और क्यों बनना चाहिए प्रधानमंत्री, जाने पूरी बात…

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देश के सबसे बेहतर प्रधानमंत्री क्यों होंगे इसके बारे में हम सेकुलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्य के अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन ने बताया है. वो मुजफ्फरपुर में कार्यकर्ताओं के अभिनंदन और मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे.

हम सेकुलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्य के अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने की सारी काबिलियत है. जब वे ठीक तरह से बिहार चला सकते हैं, तो मेरा मानना है कि देश भी बेहतर तरीके से चला लेंगे. यह बिहार के लिए गौरव की बात होगी. पार्टी की ओर से माड़ीपुर में आयोजित अभिनंदन व मिलन समारोह में पहुंचे मंत्री ने भाजपा के आरोपों पर कहा कि उन्हें कुछ नहीं मिला, तो तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं.

अभिनंदन व मिलन समारोह में शामिल हुए मंत्री

पूर्व मुखिया रेखा देवी द्वारा आयोजित अभिनंदन व मिलन समारोह में शामिल होकर डॉ सुमन ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा. जिलाध्यक्ष शरीफुल हक की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम का संचालन महानगर अध्यक्ष राहुल कुमार ने किया. डॉ सुमन ने संगठन को मजबूत बनाने और पूर्व मुखिया रेखा देवी को पार्टी में शामिल करने पर जिलाध्यक्ष को धन्यवाद दिया. पूर्व मुखिया रेखा देवी को राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए उन्हें पार्टी का आजीवन सदस्यता का रसीद सौंपा. पूर्व मुखिया ने कहा कि जीतनराम मांझी के विचारों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हो रही हूं.

हम के नेताओं ने जनता में भरा जोश

राष्ट्रीय प्रधान महासचिव दानिश रिजवान ने कहा कि जिलाध्यक्ष ने साबित कर दिया कि मुजफ्फरपुर में हम का नाम लेने वाला एक-एक कार्यकर्ता और जनता है. प्रदेश उपाध्यक्ष सह जिला प्रभारी संजर आलम, युवा प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र शास्त्री, महिला सेल प्रदेश सचिव रीना सिंह, महिला सेल जिलाध्यक्ष डॉ स्नेहलता पांडे, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अमरेंद्र त्रिपाठी, प्रदेश महासचिव रामविलास प्रसाद, मोहम्मद शहाबुद्दीन, रत्नेश पटेल, महेश पासवान, बृजेश सिंह, रूपेश पासवान, लोकेश कुमार, मुंशी राय, कौशल, मो. कमालुद्दीन, मो. नेहाल अहमद, शाकिर अली, राजेश कुमार, दिवाकर सिंह, अमित कुमार, मेवा लाल यादव, ऋतुराज ओझा व निशा तिवारी आदि ने संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें