30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CM हेमंत सोरेन का विपक्ष पर निशाना, कहा- जो जाल हमारे लिए बिछाए, उसमें खुद फंसेंगे, जनता देख रही सब

झारखंड की हेमंत सरकार सोमवार को विधानसभा में विश्वास मत पेश करेगी. वहीं, पुरानी पेंशन योजना लागू करने पर सीएम को आभार प्रकट करने का सिलसिला रविवार को भी जारी रहा. इस मौके पर उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. कहा कि जो जाल हमारे लिए बुना जा रहा है, उसमें विपक्ष खुद फंसेंगे.

Jharkhand News: झारखंड की हेमंत सरकार द्वारा पुरानी पेंशन योजना राज्य में लागू करने पर सीएम हेमंत सोरेन को आभार प्रकट करने का सिलसिला जारी है. रविवार को भी कई कर्मचारियों ने सीएम का आभार जताया. इस मौके पर सीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. कहा कि विपक्ष हमारे लिए लगातार जाल बिछा रहा है, लेकिन हर बार हाथ खाली हो रहा है.

बिछाए जाल में खुद फंसेगा विपक्ष

सीएम ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जिस तरीके से विपक्ष षड़यंत्रकारी जाल बिछा रहा है, वो सभी जाल कुतर दिए जाएंगे. कहा कि उनके द्वारा जाल जो हमारे लिए बिछाए हैं, उसी जाल में विपक्ष खुद फंस जाएंगे. वो जिस मंसूबे से आगे बढ़ रहे हैं, उसमें कभी कामयाब नहीं होंगे. उन्होंने कहा कि जनता उनके हर कारनामे को देख रही है.

सोमवार को हेमंत सरकार का विश्वास मत

झारखंड विधानसभा का विशेष सत्र सोमवार को है. इस सत्र में हेमंत सरकार अपना विश्वास मत पेश करेगी. इस मुद्दे पर सीएम ने कहा कि अभी तो सत्र होने में कुछ समय है. सत्र के आहूत होने पर ही पता चलेगा. थोड़ा समय बीतने दीजिए. देखिएगा कि विपक्ष के सपने चकनाचूर होंगे.

Also Read: Jharkhand: सोमवार को यूपीए विधायक रायपुर से सीधे पहुंचेंगे विधानसभा, गवर्नर भी दिल्ली से लौटेंगे

मुद्दा विहीन है विपक्ष

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. पहले से ही विपक्ष मुद्दा विहीन है. ये सिर्फ जनता द्वार चुनी गयी सरकार को ऐन-केन-प्रकारेण हटाने में व्यस्त है. वर्तमान सरकार राज्य में लगातार विकास कार्यों को कर रही है, वहीं विपक्ष केवल खामियां निकालने में जुटी है. जनता सब देख रही है और इसका जवाब भी राज्य की जनता समय आने पर देगी.

दुमका की घटना से सीएम मर्माहत

सीएम हेमंत सोरेन ने दुमका की घटना पर गहरी संवेदना व्यक्त की है. कहा कि इस घटना से मर्माहत हूं. परमात्मा दिवंगत बिटिया को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवार को इस विकट घड़ी को सहन करने की शक्ति दे. वहीं, न्याय सुनिश्चित करने के लिए सख्त कानूनी कदम उठाने का निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिया है.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें