26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार शिक्षक अभ्यर्थियों पर पुलिस ने फिर किया लाठीचार्ज,जल्द बहाली के लिए राजभवन का करने जा रहे थे घेराव

बिहार में BTET, CTET और STET पास शिक्षक अभ्यर्थियों पर पुलिस ने एक बार फिर से लाठीचार्ज किया है. बताया जा रहा है कि शिक्षक अभ्यर्थियों राजभवन का घेराव करने जा रहे थे. इस बीच उनकी पुलिस से झड़प हो गयी. ये झड़प पटना के डाक बंगला चौराहे के पास हुई है.

बिहार में BTET, CTET और STET पास शिक्षक अभ्यर्थियों पर पुलिस ने एक बार फिर से लाठीचार्ज किया है. बताया जा रहा है कि शिक्षक अभ्यर्थियों राजभवन का घेराव करने जा रहे थे. इस बीच उनकी पुलिस से झड़प हो गयी. ये झड़प पटना के डाक बंगला चौराहे के पास हुई है. अभ्यर्थियों ने बताया कि पुलिस के द्वारा किये गए बल प्रयोग के कारण कई छात्र और छात्राएं घायल हुई हैं. बता दें कि इससे पहले भी 22 अगस्त को अभ्यर्थियों राजभवन का घेराव करने जा रहे थे. इस क्रम में पुलिस ने उन्हें डाक बंगला चौराहे पर रोक लिया था. इसके बाद पुलिस ने उन पर बल प्रयोग करते हुए लाठीचार्ज किया था.

प्रशासन ने गर्दनीबाग में प्रदर्शन की दी है जगह

22 अगस्त को शिक्षक अभ्यर्थियों के द्वारा जब डाकबंगला चौराहे पर विरोध प्रदर्शन किया गया था तो उसके बाद इस इलाके में धारा 144 लगा दी गयी है. इसके साथ ही प्रशासन के द्वारा अभ्यर्थियों को प्रदर्शन करने के लिए गर्दनीबाग में जगह दी गयी है. प्रशासन का कहना है कि ये इलाका विरोध प्रदर्शन के लिए नहीं है. वहीं राजभवन का घेराव करने जा रहे अभ्यर्थियों को पहले रोका गया. उन्हें समझाने की कोशिश की गयी. इसके बाद झड़प हुई है. बताया जा रहा है कि स्थिति नियंत्रण में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें