27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar crime:पटना में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात को दिया अंजाम,पुलिस को इस तरह दी खुली चुनौती

पटना सिटी (Patna City) में बदमाशों ने एक व्यापारी से तीन लाख रुपये छिनकर फरार हो गए. घटना बायपास थाना क्षेत्र की है. वारादात के बाद पीड़ित व्यापारी ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

Bihar crime: बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी वारदात सामने आ रही है. दरअसल, पटना सिटी में बदमाशों ने एक व्यापारी से तीन लाख रुपये छिनकर फरार हो गए. घटना बायपास थाना क्षेत्र की है. वारादात के बाद पीड़ित व्यापारी ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

दो लाख रुपये सड़क पर गिरे

घटना के बारे में पीड़ित जमीन कारोबारी शक्ति सिंह ने बताया कि गुरुवार की दोपहर वे कर्मलीचक स्थित एसबीआई की शाखा में पांच लाख रुपये जमा कराने जा रहे थे. इसी दौरान दो बाइक सावर बदमाश उनके नजदीक पहुंचे और पैसे छिनकर भागने लगे. जानकारी के अनुसार इस दौरान बीच सड़क पर ही बदमाशों और जमीन कारोबारी के बीच छीना-झपटी होने लगी. जिसमें दो लाख रुपये बैग से सड़क पर ही गिर गया. जबकि बदमाश तीन लाख रुपये लेकर भागने में सफल रहे.

दिन-दहाड़े हुई वारदात से इलाके में खौफ

इधर, दिन दहाड़े हुई लूटपाट की इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. लोगों ने पुलिस कर्मियों पर ड्यूटी में कोताही बरतने के आरोप लगाए है. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बायपास थाना पुलिस ने पीड़ित जमीन काराबोरी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से फूटेज को खंगाला जा रहा है. जल्द ही बदमाश सलाखों के पीछे होंगे.

पटना में हाल के दिनों में हुए आपराधिक घटनाएं

पटना की सड़कों पर विधि-व्यवस्था के नाम पर शहरों में खिलवाड़ हो रहा है. दबंग खुलेआम लोगों की पिटाई कर रहे हैं. पटना में हुए हाल की घटना के बारे में बात करें तो बीते 11 अगस्त 2022 को दीदारगंज स्थित बुद्धा मोटर्स में बदमाशों ने लूटपाट करते हुए एक गार्ड की हत्या कर दी थी. इसके अलावे बीते 4 अगस्त को पटना सिटी में बहसबाजी के बाद अपराधियों ने एक युवक के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी. जबकि पटना के कंकड़बाग में बदमाशों ने एक फौजी गोलियों से भून दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें