26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Crime: गोपालगंज में बदमाशों ने युवक की गला रेतकर हत्या की, इस वजह से उतारा मौत के घाट

Bihar Crime: गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक युवक की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी. इधर, मामले कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

बिहार के गोपालगंज से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, कुचायकोट थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक युवक की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी. गुरुवार की अहले सुबह पुलिस ने ओवरब्रिज के नीचे से युवक के शव को बरामद किया. पुल के नीचे शव मिलने के सूचना जंगल में लगी आग की तरह फैल गयी. इसके बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल भेज दिया है.

क्या है मामला ?

मृतक की पहचान कुचायकोट निवासी एलजी कुमार पिता स्व. वीरेंद्र साह के रूप में हुई है. बताया जाता है कि एलजी कुमार बुधवार की देर रात अपने घर से बाहर निकला हुआ था. सुबह में किसी अज्ञात ने घटना के बारे में सूचना दी. जिसके बाद परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की. परिजनों ने बताया कि किसी ने गला रेतकर एलजी कुमार की हत्या कर दी और शव को ओवरब्रिज के नीचे फेंक दिया. एलजी कुमार का एक भाई गुजरात में और दूसरा भाई बांग्लादेश में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है. एलजी अपनी मां के साथ घर पर रहता था. उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी.

जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

घटना के बारे में पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. शव मिलने की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद से इलाके मे मातमी सन्नटा पसरा हुआ है. जबकि मृतक युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, पुलिस ने घटना को लेकर बताया कि किसी अज्ञात बदमाश ने युवक की गला रेतकर हत्या की है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है. हत्यारे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें