27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिशन 2024: लालू यादव ने नरेंद्र मोदी के विजय रथ को रोकने की बनायी स्क्रिप्ट, KCR का बिहार से बड़ा संदेश

Bihar Politics: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने मुलाकात की और 2024 के चुनाव में भाजपा मुक्त भारत का एलान किया. इसकी तैयारी को लेकर चर्चा हुई.

Bihar Politics: बिहार में सियासी उलटफेर के बाद अब देश में नये समीकरण की चर्चा जोरों पर है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव बिहार आए. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उनका स्वागत किया. सभी ने मिलकर भाजपा सरकार पर हमला बोला और आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को मिलकर हराने की बात कही. इस दौरान लालू यादव से भी केसीआर मिले और लालू यादव ने नरेंद्र मोदी के विजयी अभियान को रोकने की तैयारी बतायी.

गुजरात मॉडल को बताया फ्लॉप

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर बिहार आए तो सरकार की ओर से उनका जोरदार स्वागत किया गया. केसीआर ने नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. वहीं नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. केसीआर ने गुजरात मॉडल को भी निशाने पर लिया और इस मॉडल को फ्लॉप बताया. वहीं सीबीआई-ईडी जैसी एजेंसियों का राजनीतिक हित साधने के लिए दुरुपयोग का आरोप भी केंद्र सरकार पर लगाया.

लालू यादव से मिले केसीआर, भाजपा के रथ को रोकने की तैयारी

पटना आए तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) से भी मुलाकात की. केसीआर उनसे मिलने राबड़ी आवास पहुंचे और उनका कुशलक्षेम जाना. इस दौरान तेज प्रताप यादव व तेजस्वी यादव की मौजूदगी में लालू-राबड़ी ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. लालू यादव ने कहा कि 2024 में सभी मिलकर भाजपा का रथ रोकेंगे. उन्होंने इसमें केसीआर की भूमिका को अहम बताया.

Also Read: Bihar: बाहुबली अनंत सिंह के बेहद खास कार्तिक कुमार, अपहरण केस की सुनवाई के ठीक पहले मंत्री पद से इस्तीफा
2024 की तैयारी में जुटने का आह्वान

लालू यादव ने दावा किया कि बिहार में महागठबंधन का जो प्रयोग हुआ है वो पूरे देश में व्यापक स्वरूप लेगा. बिहार से ही नरेंद्र मोदी के विजयी अभियान में ब्रेक लगाया जाएगा. वहीं केसीआर ने भी कहा कि देश को बचाने के लिए भाजपा को सत्ता से हटाना जरुरी है. 2024 में भाजपा की विदाई का उन्होंने दावा किया. केसीआर ने लालू यादव से उनके सेहत की जानकारी ली और तेजस्वी यादव से काफी देर तक बातचीत की.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें