25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sonali Phogat मामले में नया अपडेट, सुधीर सांगवान एक्ट्रेस के फार्महाउस के लिए देना चाहता था बहुत कम फीस

गोवा पुलिस की जांच से हर दिन सोनाली फोगट के मामले की नई जानकारी सामने आ रही है. सुधीर सांगवान कथित तौर पर उनके फार्महाउस को 20 साल के लिए लीज पर लेना चाहता था और उसी के अनुसार एक समझौता तैयार किया गया था.

Sonali Phogat Murder Case Update: सोनाली फोगाट हत्या (Sonali Phogat Murder Case) मामले में अब तक कई खुलासे हो चुके है. उनकी मृत्यु के कुछ दिनों बाद मामले में नया मोड़ आया है. सोनाली के पीए सुधीर सांगवान को लेकर नया अपडेट मिला है. रिपोर्ट्स की मानें तो सुधीर एक्ट्रेस के फार्महाउस को 20 साल के लिए लीज पर लेना चाहते था.

सुधीर सांगवान का प्लान

सोनाली फोगाट मामले में पुलिस तेजी से छानबीन कर रही है. एक लेटेस्ट रिपोर्ट में पता चला कि गोवा पुलिस की जांच से पता चला कि सोनाली फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान ने फोगाट के फार्महाउस के दस्तावेज पहले ही तैयार कर लिए थे. सुधीर कथित तौर पर फार्महाउस को 20 साल के लिए लीज पर लेना चाहते था. रिपोर्टों की माने तो सुधीर ने इस ऑफर पर 60,000 रुपये का किराया देने के लिए तैयार था.

गोवा पुलिस कर रही वकील से पूछताछ

गोवा पुलिस उस वकील से पूछताछ कर रही है जिसने ये कागजात बनाए थे. बता दें कि सोनाली फोगाट का ये फार्महाउस 6.5 एकड़ में फैला है और इसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपये प्रति एकड़ है. वहीं, सोनाली के परिवार और समुदाय के लोगों ने उनकी कथित हत्या के मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है. इस बीच गोवा पुलिस का एक दल बुधवार को हरियाणा के हिसार जिले में पहुंचा.

Also Read: Sonali Phogat Net Worth: करोड़ों की संपत्ति की मालकिन थी सोनाली फोगाट, बिग बॉस के लिए थे इतने रुपए
सीबीआई जांच की मांग

यह दल पहले यहां सदर थाने गया. इसके बाद हिसार से करीब 10 किलोमीटर दूर सिरसा जाने वाली सड़क पर स्थित ढंढूर में फोगाट के फार्महाउस गया ताकि, मामले संबंधी सबूत एकत्र किए जा सके. फार्महाउस के बाहर स्थानीय ढाका खाप की सभा हुई. खाप सदस्यों ने गोवा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. खाप के सदस्यों ने मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर तख्तियां पकड़ी हुई थीं.

सोनाली फोगाट की मौत

हरियाणा के हिसार जिले की रहने वाली पूर्व टिकटॉक स्टार और रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ की प्रतिभागी रह चुकी सोनाली फोगाट की 22-23 अगस्त की रात गोवा में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. वह मौत से दो दिन पहले अपने दो पुरुष साथियों के साथ गोवा पहुंची थीं. गोवा पुलिस ने इस सिलसिले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें