28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sushil Modi ने शराबियों के रिहाई लिए कह दी ये बड़ी बात, Nitish सरकार से की अपील, जानें क्या कहा

सुशील मोदी ट्वीट कर लगातार नीतीश सरकार पर हमला बोल रहे हैं. उन्होंन ट्वीट कर लिखा है कि बिहार के सभी जिलों में 1 लाख से अधिक शराबबंदी से जुड़े मामले में लोग बंद हैं. आममाफी का ऐलान करना उन्हें छोड़ देना चाहिए. इसको लेकर उन्होंने नीतीश सरकार से अपील भी किया है.

पटना. महागठबंधन की सरकार बनने के बाद बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी लगातार नीतीश सरकार पर हमला बोल रहे हैं. ट्वीट के माध्यम से लगातार निशाना साध रहे हैं. सुशील मोदी ने ट्वीट कर जेल में ब‍ंद शराबियों को छोड़ने की बात कही है. उन्होंने लिखा है कि शराब का व्यापार करने वाले माफिया को छोड़कर बाकी सभी लोगों के लिए आममाफी का ऐलान करना चाहिए.

‘आममाफी का ऐलान होना चाहिए’

सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि बिहार के सभी जिलों में 1 लाख से अधिक शराबबंदी से जुड़े मामले में लोग बंद हैं. इनमें 90% दलित, महादलित और आदिवासी हैं. शराब का व्यापार करने वाले माफिया को छोड़कर बाकी सभी लोगों के लिए आममाफी का ऐलान करना चाहिए. यदि वे दोबारा गलती करें तो उन पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. वहीं, जहरीली शराब से जिन लोगों की मौत हुई है उनके परिजनों को 4-4 लाख रुपए का मुआवजा भी देना चाहिए. हाला की उन्होंने लिखा कि वे शराबबंदी का वे पूर्ण समर्थन करते हैं.

सुशील मोदी पहुंचे थे छपरा

सुशील मोदी ने कहा कि मैं सारण जिले के गरखा प्रखंड के पिट्ठी गांव गया था. यहां 24 तारीख को दारू बेचने के आरोप में 30 साल के युवक सिकंदर मांझी को पुलिस ने गिरफ्तार किया और पुलिसिया पिटाई के कारण 4 दिन के बाद सदर अस्पताल छपरा में पुलिस कस्टडी में उसकी मौत हो गई. सिकंदर मांझी के पूरे शरीर पर चोट के निशान थे. मैं सरकार से मांग करता हूं कि गड़खा थाना के सभी पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जाए और उन पर 302 का मुकदमा भी दर्ज कर कर्रवाई हो. ये बातें उन्होंने ट्वीट कर कही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें