29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोडरमा के विद्यालय में घुस कर 2 युवकों ने लहराया रिवाल्वर, दशहत का माहौल

कोडरमा के राजकीयकृत प्लस टू उवि पहरीडीह जयनगर में दो युवक विद्यालय में रिवाल्वर के साथ प्रवेश कर गये. वे रिवाल्वर चमकाने लगे. शिक्षकों द्वारा उन्हें रोकने का प्रयास किया गया, तब तक वे भाग निकले. विद्यालय में रिवाल्वर चमकाये जाने से शिक्षकों व विद्यार्थियों में दशहत का माहौल है.

Koderma Crime news: कोडरमा के राजकीयकृत प्लस टू उवि पहरीडीह जयनगर में दो युवक विद्यालय में रिवाल्वर के साथ प्रवेश कर गये. वे रिवाल्वर चमकाने लगे. प्रभारी प्रधानाध्यापक वरुण कुमार सिंह ने दोनों युवकों से पूछताछ की, तब युवकों ने बताया कि उन्हें अपने दोस्त अरबाज खान से मिलना है, जो यहां 11वीं कक्षा में पढ़ता है. शिक्षकों द्वारा उन्हें रोकने का प्रयास किया गया, तब तक वे भाग निकले. विद्यालय में रिवाल्वर चमकाये जाने से शिक्षकों व विद्यार्थियों में दशहत का माहौल है.

अभिभावकों के साथ छात्र- छात्राओं की बुलायी बैठक

इस संबंध में प्रभारी प्रधानाध्यापक वरूण कुमार सिंह ने थाना में आवेदन दिया है. वहीं उन्होंने एक सिंतबर को अभिभावकों के साथ सभी छात्र- छात्राओं की बैठक बुलायी है. यदि छात्र-छात्राएं अपने अभिभावकों के साथ विद्यालय नहीं पहुंचते हैं, तो अनिश्चित काल के लिए कक्षा स्थगित करने की बात कही है. उन्होंने इस मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक को भी दी है.

Also Read: धुर्वा में रेल लाइन के किनारे मृत मिला गुमला का युवक, पुलिस जांच में जुटी

कार्रवाई करने का दिया आश्वासन

इधर, पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया है. पुलिस ने इस मामले में जयनगर के दो युवकों अरबाज खान व सोहेल खान को हिरासत में लिया है. तीसरे युवक की तलाश जारी है. समाचार लिखे जाने तक घटना को लेकर कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी थी.

Also Read: चतरा की एसिड अटैक पीड़िता काजल को किया जा रहा एयरलिफ्ट, AIIMS के बर्न वार्ड में होगा इलाज

पहले भी तोड़ फोड़ की घटना

उल्लेखनीय है कि इस विद्यालय में असामाजिक तत्वों द्वारा पहले भी तोड़ फोड़ की घटना हो चुकी है. विद्यालय का नल तोड देना और विद्यालय के बाहर मनचलों द्वारा छेडखानी की घटना होती रही है. कई बार पुलिस की कार्रवाई भी हुई, इसके बाद भी इस प्रकार की घटना पर अंकुश नहीं लग पायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें