27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजस्वी यादव ने बताया शादी का साइड इफेक्ट, जाने क्यों मुस्कुराते हुए कहा मेरी पुरानी तस्वीर देख लीजिए..

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने खेल एवं युवा विभाग द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में शादी के साइड इफेक्ट के बारे में बताया. उन्होंने शादी के पहले अपने फिटनेश के बारे में बात करते हुए कहा कि अब हम मोटे हो गए हैं. आप मेरे पहले के फोटो देख लें.

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मंगलवार को शादी के साइड इफेक्ट के बारे में बताया. वो खेल एवं युवा विभाग द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में मुख्य वक्ता के रुप में बोल रहे थे. उन्होंने मंच से कहा कि हम शादी के बाद मोटे हो गए हैं. मेरी पुरानी तस्वीर देख लीजिए. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से तेजस्वी यादव बिहार में गर्म हुई राजनीति के साथ अपने बढ़े हुए वजन के लिए भी चर्चा में थे. हालांकि इसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर व्यायाम करते हुए कई फोटो भी शेयर किया था.

लिगामेंट इंजरी के कारण खेल में नहीं बढ़ा आगे

तेजस्वी यादव ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बिहार खेल सम्मान कार्यक्रम में शामिल सभी खिलाड़ियों का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि भले अब हम मोटे दिखने लगे हैं. वजन थोड़ा बढ़ गया है. अब शादी के बाद तो वजन बढ़ता ही जाता है. आप लोग जानते हैं कि पहले मेरा शरीर एथलेचिक था. हम शुरू में क्रिकेट खेलते थे. रणजी ट्रॉफी खेले, अंडर-19 क्रिकेट टीम में भी रहे. मगर बाद में लिगामेंट इंजरी के कारण खेल में आगे नहीं बढ़ सके. उन्होंने कहा कि आज जो भी इंडियन टीम में खेल रहे हैं वो या तो मेरे जूनियर है या तो बैचमेट हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं मोटापे पर कमेंट

उप मुख्यमंत्री के मोटापे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कमेंट किया था. वो जब विधानसभा शताब्दी वर्ष के समापन समारोह पर पटना आए थे, तब तेजस्वी यादव को सलाह दी कि काफी मोटे हो रहे हो, थोड़ा वजन कम करो. इसके बाद तेजस्वी यादव ने अपना व्यायाम करते हुए कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. तेजस्वी यादव ने इसी साल जनवरी में दिल्ली में अपनी गर्लफ्रेंड रेचल (राजश्री) से शादी की थी. शादी के बाद तेजस्वी यादव और रेचल विदेश भी घूमने गए. हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि उनकी पत्नी राजश्री काफी लक्की साबित हुई हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें