30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bride ran on road: अपने जीवन साथी को पकड़ने के लिए सड़क पर दौड़ी दुल्हन, जानें फिर क्या हुआ…

Bride ran on road शादी तय होने के बाद दोनों एक-दूसरे से फोन पर बातचीत भी करने लगे.फिर दोनों एक दूसरे से मिलने का प्लान बनाया और लड़का लड़की से मिलने बीते गुरुवार को महुली गांव पहुंच गया.दोनों को मिलते गांव के लोगों ने देख लिया. इसकी सूचना ग्रामीणों ने और परिवार के लोगों को दे दिया.

Bride ran on road बिहार के पकड़ौआ विवाह को लेकर आपने बहुत कुछ सुना होगा.इससे जुड़ा एक मामला फिर बिहार के नवादा से सामने आया है. इसका वीडियो भी अब बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना के संबंध में स्थानीय लोगों कहना है कि पिछले शुक्रवार को दुल्हन अपने जीवनसाथी को पकड़ने के लिए बीच सड़क पर दौड़ गई. एक दुल्हन को बीच सड़क पर दौड़ते देख आस पास के लोग भी वहां पर एकत्रित हो गए. देखते -देखते वहां अच्छी खासी भीड़ एकत्रित हो गई. फिर भीड़ से ही कुछ लोगों ने साहस कर के दुल्हन और उसके जीवन साथी को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया.


लड़की से मिलने गांव पहुंचा लड़का

दरअसल,यह पूरा मामला बिहार के नवादा जिला के महुली गांव से जुड़ा है. यहां के रहने वाले रामअवतार चौहान की पुत्री गुड्डी कुमारी का विवाह महकार गांव के रहने वाले चांदो चौहान के पुत्र संदीप कुमार से तय हुआ था. शादी तय होने के बाद दोनों एक-दूसरे से फोन पर बातचीत भी करने लगे.फिर दोनों एक दूसरे से मिलने का प्लान बनाया और लड़का लड़की से मिलने बीते गुरुवार को महुली गांव पहुंच गया.दोनों को मिलते गांव के लोगों ने देख लिया. इसकी सूचना ग्रामीणों ने और परिवार के लोगों को दे दिया. दोनों परिवार के बीच तू-तू मैं-मैं हुआ और फिर लड़का शादी के लिए तैयार हो गया.

जीवन साथी के लिए बीच सड़क पर दौड़ी दुल्हन

शादी के लिए लड़का शुक्रवार को नवादा के सिविल कोर्ट में आया. लेकिन, जैसे ही वकील ने पेपर पर साइन करने के लिए लड़का को कलम दिया उसने कलम फेंक दी और कोर्ट से बाहर निकल गया. फिर वह तेजी से भागने लगा. ऐसा देख लड़का के पीछे-पीछे लड़की भी काफी दूर तक दौड़ी. यह नजारा देखकर वहां आसपास में भीड़ एकत्रित हो गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने भाग रहे लड़के को पकड़ लिया और फिर उससे पूछताछ की. इस दौरान रोड पर काफी जुट गई.मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई औरदोनों को पकड़कर महिला थाने के हवाले कर दिया. खबर है कि पुलिस के हस्तक्षेप के बाद दोनों परिवार के लोगों को बुलाकर मामला शांत कराया गया और दोनों ने एक-दूसरे से मंदिर में जाकर शादी रचा ली है.इधर, लड़की के परिजनों का कहना है कि युवक से इस युवती के लिए रिश्ता तय था. दहेज में पल्सर बाइक और 50 हजार रुपये कैश दे दिए गए थे. शादी का समय नजदीक आने पर युवक टालमटोल करने लगा था.लेकिन, पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला ठीक हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें