28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IND vs HK Asia Cup 2022: अगले मैच में हांगकांग का सामना करेगी टीम इंडिया, जानें कब और कहां देखें लाइव

एशिया कप में बुधवार को टीम इंडिया दुबई में हांगकांग का सामना करेगी. हांगकांग ने अपने पहले मैच में सिंगापुर को 8 रनों से हराया जबकि दूसरे मुकाबले में कुवैत और तीसरे मुकाबले में यूएई पर 8 विकेट से जीत दर्ज की थी.

एशिया कप (Asia Cup 2022) में बुधवार को भारतीय टीम दुबई में हांगकांग का सामना करेगी. कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा चुकी है. वहीं हांगकांग की टीम इस मैच से एशिया कप में अपनी अभियान की शुरुआत करेगी. बता दें कि हांगकांग ने एशिया कप क्वालीफायर जीतकर इस टूर्नामेंट में अपनी जगह बनाई है.

हांगकांग टीम ने क्वालीफायर में दिखाया था दम

हांगकांग ने अपने पहले मैच में सिंगापुर को 8 रनों से हराया जबकि दूसरे मुकाबले में कुवैत और तीसरे मुकाबले में यूएई पर 8 विकेट से जीत दर्ज की थी. इसी के साथ हांगकांग ने क्वालीफायर में शीर्ष क्रम की टीम के रूप में समाप्त किया और एशिया कप के ग्रुप ए में भारत और पाकिस्तान के साथ शामिल हुई. हांगकांग के लिए बाबर हयात और निजाकत खान ने लगातार रन बनाये हैं जबकि गेंदबाजी में एहसान खान और ऐजाज खान शानदार प्रदर्शन दिखाया है. ऐसे में टीम इंडिया इस मैच को हल्के में नहीं लेना चाहेगी.

Also Read: Asia Cup 2022: श्रीलंका के लिए करो या मरो का मुकाबला, बांग्लादेश के खिलाफ हर हाल में दर्ज करनी होगी जीत
लाइव प्रसारण

बता दें कि, दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला बुधवार यानी 31 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट से होगा. वहीं, भारत – हांगकांग मैच का भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर सीधा प्रसारण किया जाएगा. आप डिज्नी+हॉटस्टार पर भी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 

भारतीय टीम: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल.

हांगकांग टीम: यासिम मुर्तजा, निजाकत खान, बाबर हयात, किनचित शाह, एजाज खान, स्कॉट मैकेचनी, जीशान अली, हारून अरशद, एहसान खान, मोहम्मद गजानफर, आयुष शुक्ला.

हांगकांग टीम स्कवॉड

यासिम मुर्तजा, निजाकत खान (कप्तान), बाबर हयात, किनचित शाह, एजाज खान, स्कॉट मैककेनी (विकेटकीपर), जीशान अली, हारून अरशद, एहसान खान, मोहम्मद गजानफर, आयुष शुक्ला, वाजिद शाह, आफताब हुसैन, धनंजय राव, मोहम्मद वहीद , अहान त्रिवेदी, अतीक इकबाल.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें