28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी का गाना मटक मटक रिलीज, दोनों ने जमकर लगाये ठुमके, VIDEO

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और लोकप्रिय हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का गाना मटक मटक रिलीज हो चुका है और यह सोशल मीडिया पर फैंस का फेवरेट बना हुआ है. दोनों की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फ्लोविंग है.

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और लोकप्रिय हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का गाना मटक मटक रिलीज हो चुका है और यह सोशल मीडिया पर फैंस का फेवरेट बना हुआ है. दोनों की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फ्लोविंग है. वो अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. अब खेसारी लाल ने अपने एक पोस्ट के जरिए फैंस को सरप्राइज दिया है. पहली बार दोनों साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आनेवाले हैं. इस गाने में खेसारी लाल और सपना चौधरी पारंपरिक आउटफिट में पोज देते नजर आ रहे हैं. सपना चौधरी संग खेसारी भी जमकर ठुमके लगा रहे हैं. इसे वीडियो को अबतक 7,339,409 व्यूज मिल चुके हैं जो बढ़ता ही जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें