22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गणेश महतो शहादत दिवस : झारखंड में सियासी संकट के बीच Hemant Soren सरकार पर क्या बोले मंत्री जगरनाथ महतो

Jharkhand News : झारखंड के बोकारो जिले के भंडारीदह में शनिवार को शहीद गणेश महतो के शहादत दिवस का आयोजन किया गया. इस समारोह में भाग लेने शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो हेलिकॉप्टर से पहुंचे. उन्होंने गणेश महतो की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री हैं और आगे भी रहेंगे.

Jharkhand News : झारखंड के बोकारो जिले के भंडारीदह में शनिवार को शहीद गणेश महतो के शहादत दिवस का आयोजन किया गया. इस समारोह में भाग लेने झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो हेलिकॉप्टर से पहुंचे. उन्होंने गणेश महतो की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री हैं और आगे भी रहेंगे. भाजपा द्वारा सरकार को अस्थिर करने की साजिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि यूपीए गठबंधन के विधायक एकजुट हैं. सरकार को कहीं से कोई खतरा नहीं है.

हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री हैं और आगे भी रहेंगे

झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने शनिवार को बोकारो जिले के भंडारीदह में पत्रकारों से बातचीत के क्रम में कहा कि हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री हैं और आगे भी रहेंगे. भाजपा आदिवासी-मूलवासी विरोधी है. भाजपा कभी नहीं चाहती है कि आदिवासी-मूलवासी का यहां राज चले. भाजपा द्वारा सरकार को अस्थिर करने की साजिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि यूपीए गठबंधन के विधायक एकजुट हैं.

Also Read: Explainer : झारखंड में खनन से नुकसान की भरपाई में कितना मददगार है DMFT फंड, खान सचिव ने कही ये बात

गणेश महतो के शहादत दिवस का आयोजन

झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो आज शनिवार को बोकारो जिले के भंडारीदह में आयोजित अपने अनुज शहीद गणेश महतो के शहादत दिवस समारोह में भाग लेने हेलिकॉप्टर से पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा सरकार को अस्थिर करने की साजिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि यूपीए गठबंधन के लोग एकजुट हैं. सरकार को कहीं से कोई खतरा नहीं होगा. सरकार आगे भी निरंतर गति से चलेगी. इससे पूर्व उन्होंने गणेश महतो की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

Also Read: Jharkhand News : झारखंड में जमीन पर सो रही महिला को सांप ने डंसा, झाड़-फूंक में गयी जान, ये बरतें सावधानी

रिपोर्ट : राकेश वर्मा/ उदय गिरि, बेरमो, बोकारो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें