29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Munawar Faruqui Show: सुरक्षा कारणों से कैंसिल किया गया मुनव्वर फारूकी का शो, दिल्ली पुलिस ने दी जानकारी

Munawar Faruqui Show: कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का दिल्ली में 28 अगस्त को होने वाला शो कैंसिल कर दिया गया है. डीसीपी सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट श्वेता चौहान ने इस संबंध में कहा कि सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए मुनव्वर फारूकी का शो रद्द करने का निर्णय लिया गया.

Munawar Faruqui Show: कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का दिल्ली में 28 अगस्त को होने वाला शो कैंसिल कर दिया गया है. दिल्ली पुलिस की लाइसेंसिंग ब्रांच ने इसके लिए इजाजत देने से मना कर दिया है. डीसीपी सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट श्वेता चौहान ने इस संबंध में कहा कि सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए मुनव्वर फारूकी का शो रद्द करने का निर्णय लिया गया. अनुमति रद्द कर दिए जाने के साथ ही अब यह शो आयोजित नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित करना था कि कानून और व्यवस्था के लिए कोई खतरा न हो और सांप्रदायिक सद्भाव असामंजस्य में न बदल जाए.

विहिप ने दिल्ली कमिश्नर को लिखा था पत्र

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, विश्व हिन्दू परिषद (VHP) के दिल्ली अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार गुप्ता द्वारा कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के शो पर आपत्ति जताए जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने इसकी अनुमति नहीं दी है. रिपोर्ट के मुताबिक, विहिप के दिल्ली अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार गुप्ता ने दिल्ली कमिश्नर को इस मामले में पत्र लिखा था. वहीं, अब इस मामले को लेकर राजनीति तेज हो गई है. इसपर तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने बयान जारी किया है.

तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा का ट्वीट

तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर कहा कि गांधीजी ने कहा, मैं नहीं चाहता कि मेरा घर चारों तरफ से दीवारों से घिरा हो और मेरी खिड़कियां भरी हों. उन्होंने सवाल करते हुए तंज कसा कि क्या भारत @75 का सांप्रदायिक सौहार्द आज इतना नाजुक है कि कॉमेडी शो से बाधित है? इतना ही नहीं उन्होंने दिल्ली पुलिस के इस फैसले के बाद उन्हें ‘स्पिनलेस’ बताया है.

जानें पूरा मामला

दरअसल, 28 अगस्त को सेंट्रल दिल्ली स्थित सिविक सेंटर में फारूकी का शो होना था. लेकिन, दिल्ली पुलिस की लाइसेंसिंग ब्रांच ने इसके लिए इजाजत देने से इनकार कर दिया है. काफी समय से फारूकी विवादों में घिरे हुए हैं. अक्सर उनपर आरोप लगता है कि उनकी कॉमेडी से लोगों की भावनाएं आहत होती हैं.

Also Read: Delhi Politics: घोटाले के बहाने दिल्ली सरकार गिराने की साजिश रची गई, विधानसभा में बोले CM अरविंद केजरीवाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें