22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News: हरदोई में किसानों से भरी ट्रैक्टर नदी में गिरी, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, CM योगी ने दिए ये निर्देश

Uttar Pradesh News मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल मौके पर जाने के निर्देश दिए है. इसके साथ ही एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, जल पुलिस की टीम को मौके पर पहुंच कर लोगों को निकालने के निर्देश दिए है.

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शनिवार दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया. जहां एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर गर्रा नदी में गिर गई. ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 25 से 30 लोग सवार थे. 12 लोगों ने तैरकर जान बचाई. जबकि लापता लोगों की तलाश की जा रही है. घटना सामने आने के बाद मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुःख व्यक्त जाता है. सीएम योगी ने दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराया जाने का निर्देश दिए हैं.

मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल मौके पर जाने के निर्देश दिए है. इसके साथ ही एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, जल पुलिस की टीम को मौके पर पहुंच कर लोगों को निकालने के निर्देश दिए है. जानकारी के मुताबिक हरदोईथाना पाली के बेगराजपुर गांव के रहने वाले कुछ किसान अपना खीरा बेचने के लिए कस्बा पाली गए थे. किसान खीरा बेचकर वापस लौट रहे थे. तभी गांव के अन्य लोग कस्बे में मिलते गए और ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होते गए.

Also Read: Gorakhpur: नशीली दवाओं का कारोबार करने वाले भाइयों की तलाश में जुटी क्राइम ब्रांच, 25 हजार का इनाम घोषित

पाली-शाहाबाद रोड पर स्थित अपने गांव बेगराजपुर वापस आने के लिए सभी कस्बा पाली से एक साथ निकले थे. तभी पाली कस्बे के बाहर गर्रा नदी के पुल पर ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रैक्टर ट्राली में 25 से 30 लोग सवार थे. इस दौरान करीब 12 लोगों ने नदी में तैर कर अपनी जान बचाई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें