28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में लड़के की घरवाले नहीं करा रहे थे शादी, फिर उसने किया कुछ ऐसी कि सन्न रह गया पूरा गांव

बिहार के गोपालगंज में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. एक युवक की घरवाले शादी नहीं करा रहे थे. उसने खुलकर इस बारे में कई बार कहा. मगर घरवालों ने ध्यान नहीं दिया. नाराज होकर युवक ने ऐसा कदम उठाया की पूरा मुहल्ला सन्न रह गया. युवक ने शनिवार को कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने की कोशिश कर ली.

बिहार के गोपालगंज जिले में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक युवक ने शादी नहीं होने के कारण कीटनाशक खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की है. घरवालों ने बताया कि युवक शादी न होने से काफी नाराज था. इससे गुस्से में आकर उसने कीटनाशक पी लिया. मामले की जानकारी मिलेते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने अनुसार ये पूरा मामला गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के मठिया गांव का है. घटना की जांच अभी की जा रही है. इसके बाद भी स्थिति साफ होगी.

सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती है युवक

पुलिस ने बताया कि युवक ने शनिवार की सुबह कीटनाशक खायी. इसके बाद उसे बेहोशी की हालत में जिला सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. सुबह युवक की हालत गंभीर थी. फिर दोपहर बाद से उसकी हालत में सुधार होने लगा. डॉक्टरों के अनुसार युवक की हालत स्थिर है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. परिवाक के सदस्यों ने बताया कि गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के मठिया गांव का ये युवक कहीं बाहर रहकर कमाई करता था. हाल में अपने घर आया था. पिछले कुछ दिनों से उसके शादी की बात चल रही थी. लेकिन परिवार आर्थिक तंगी के कारण इस साल उसकी शादी करने की स्थिति में नहीं था. मगर युवक इसी वर्ष शादी का दवाब बना रहा था.

बेहोशी की हालत में कमरे में पड़ा था युवक

घरवालों ने बताया कि सुबह जगने के बाद सभी अपने काम में लग गए. तभी घर का कोई सदस्य युवक के कमरे में गया. उसने देखा कि युवक बेहोश पड़ा था. युवक के बेहोश होने की खबर से घर में कोहराम मच गया. आसपास के लोगों की मदद से युवक को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं पुलिस का कहना है कि वो युवक के होश में आने के बाद उसका बयान लेगी. वर्तमान में परिजनों से पुछताछ की जा रही है. प्रेम प्रसंग या विवाह के प्रसंग की बात से अभी इंकार नहीं किया जा सकता. मगर पूछताछ और बयान लेने के बाद स्थिति साफ होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें